Placeholder canvas

IND vs WI: तीसरे टी20 में रोहित शर्मा के लिए आई बुरी खबर, यह ऑलराउंडर खिलाड़ी बीच मैच में हुआ बाहर

IND vs WI: भारतीय टीम ( Indian cricket Team) और वेस्टइंडीज टीम के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज के अंतिम मैच जोकि 20 फरवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम ( Eden Garden Stadium) में खेला गया है। उसमे भारतीय टीम ने 17 रन से जीत के साथ इस सीरीज को भी 3-0 से क्लीन स्वीप किया है। इस मैच के हीरो सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav) रहे। लेकिन भारतीय टीम की गेंदबाजी के दौरान दीपक चाहर ( Deepak Chahar) के चोटिल होने की बुरी खबर आई है। पिछले मैच में भी इसी तरह की एक घटना के बाद इस मैच में दीपक चाहर बुरी तरह से चोट से परेशान दिखाई दिए है।

दीपक चाहर नजर आए आक्रामक अंदाज में

दीपक चाहर

भारतीय टीम के गेदबाज़ी के दौरान दीपक चाहर की गेंदबाजी में शुरू में ही बल्लेबाज काफी परेशान दिखे। Deepak Chahar ने भारतीय पारी की 11 गेंद डाली जिसमे उन्होंने दोनों सलामी बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। अपनी पारी के पहले ओवर में काईल मेयर्स ( Kyle Mayers) का और दूसरे ओवर में शाई होप ( Shai Hope) का विकेट लिया। अपनी पारी को 11 गेंदों में 15 रन खर्च करके दो महत्वपूर्ण विकेट निकाले।

पारी में डाली सिर्फ 11 गेंद

दीपक चाहर

Deepak Chahar ने IND vs WI में अपनी पारी में 11 गेंद डाली हैं। पहले ओवर की पांचवी गेंद पर काईल मेयर्स ( Kyle Mayers) को ईशान किशन के हाथों कैच आउट करवाया। साथ ही दूसरे ओवर में शुरुआती दो गेंदों पर दो चौके लगे। इसी के बाद तीसरे गेंद पर शाई होप ( Shai Hope) बीट हुए। चौथी गेंद पर शाई होप ( Shai Hope) विकेट कीपर ईशान किशन के हाथों आउट हुए। पांचवी गेंद पर कोई रन नही मिला। अंतिम गेंद डालने से पहले दीपक चाहर चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए।

ALSO READ:IND vs WI, STATS: तीसरे टी20 में बने 8 बड़े रिकॉर्ड, सूर्यकुमार यादव ने रचा इतिहास

2 ओवर भी पूरे नहीं डाल सके, चोटिल होकर मैदान से बाहर

दीपक चाहर

दीपक चाहर अपनी पारी का दूसरा ओवर डाल रहे थे। जिसमें अंतिम गेंद के डालने से पहले ही मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैदान पर बैठ गए। दर्द कम ना होने के कारण उन्हें फिजियो मैदान से बाहर ले गए। ओवर की अंतिम गेंद वेंकटेश अय्यर ने डाली थी। इससे पहले के मैच में भी वेस्टइंडीज के बल्लेबाज की गेंद लगने के करना दीपक चाहर चोटिल होकर मैदान से बाहर जा चुके हैं। दीपक चाहर गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी भी कर रहे हैं उनकी गैर मौजूदगी से टीम को नुकसान ही सकता है।

ALSO READ:IND vs SL: 3 खिलाड़ी जिन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं मिलना चाहिए था मौका, चयनकर्ताओं की रहम पर मिला है जगह