Placeholder canvas

IND vs WI: भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के बीच संन्यास लेगा भारत का ये स्टार खिलाड़ी! फैंस को लगेगा जोर का झटका

by Manika Paliwal
HARSHAL PATEL TEAM INDIA

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा चुकी है। भारत ने 1-0 से अपने नाम किया है तो वह इन दोनों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। जिसकी शुरुआत 27 जुलाई से होगी।  आगामी वनडे वर्ल्ड कप को देखते हुए भारत के लिए काफी ज्यादा अहम है।

इस बीच आज हम आपको एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं, जिनको बीसीसीआई की तरफ से लगातार अनदेखा किया जा रहा है। जल्द ही ऐसा खिलाड़ी संन्यास का ऐलान कर सकता है।

किसी भी सीरीज में नहीं मिला मौका

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली दो टेस्ट तीन वनडे और टी-20 सीरीज के लिए खिलाड़ी का चयन नहीं हुआ है। जिसको देखकर यह साफ माना जा रहा है कि बीसीसीआई इस खिलाड़ी को भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बनाना चाहती है। जिस वजह से लगातार इस प्लेयर की अनदेखी हो रही है।

संन्यास ही बचा है आखिरी रास्ता

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के शानदार खिलाड़ी पेसर हर्षल पटेल है बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ किसी भी टीम का हिस्सा नहीं बनाया है। बीसीसीआई ने हर्षल पटेल को न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 वनडे सीरीज में भी मौका नहीं दिया था।

वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज से भी उन्हें नजरअंदाज किया गया था। जिसको देखकर साफ तौर पर माना जा रहा है कि इस खिलाड़ी के लिए भारतीय टीम में जगह बनाना काफी मुश्किल हो गया है।

खिलाड़ी का क्रिकेट करियर

हर्षल पटेल ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन की वजह से जहां टीम इंडिया में अपनी जगह को पक्का किया था तो वहीं इस खिलाड़ी ने ट्वेंटी-20 मुकाबले ही खेले हैं 25 टी-20 मुकाबले खेले हैं और उन्होंने उसमें 29 विकेट लेने का काम किया है खराब प्रदर्शन की वजह से इस खिलाड़ी को लगातार भारतीय टीम के सिलेक्टर्स नजरअंदाज कर रहे हैं।

Read More : भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय टीम घोषित, 2 साल बाद इस खिलाड़ी की हुई वापसी

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00