Placeholder canvas

IND vs WI: ‘हमें कुछ लग्जरी नहीं चाहिए, बस…’ हार्दिक पांड्या हुए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर गुस्सा, सीरीज जीतने के बाद की शिकायत

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज टीम इंडिया ने जीत ली है। मंगलवार को दोनों टीमों के बीच तीसरा वनडे मैच खेला गया जिसमें टीम इंडिया ने 200 रनों से जीत हासिल की और सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया।

WI क्रिकेट बोर्ड की व्यवस्थाओं पर हार्दिक बिफरे!

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) मैच में जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया की अगुवाई कर रहे हार्दिक पांड्या ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड द्वारा की गई व्यवस्थाओं पर नाराजगी व्यक्त की।

स्टार ऑलराउंडर ने कहा कि,

“यह अब तक का सबसे अच्छा ग्राउंड था, जहां अब तक हमने खेला। मुझे लगता है कि जब हम अगली बार वेस्टइंडीज आएंगे तो ट्रेवलिंग से लेकर और भी कई चीजें अच्छी हो सकती है। पिछले साल भी ऐसी समस्या का सामना करना पड़ा था। मुझे लगता है कि वेस्टइंडीज क्रिकेट को इसपर गौर करना चाहिए कि जब कोई टीम यात्रा करती है, तो उन्हें किस तरह की व्यवस्था देनी चाहिए। हमें बहुत लग्जरी व्यवस्था नहीं चाहिए। लेकिन हमारी जो आम जरूरतें है, उन्हें उसका ध्यान रखना चाहिए। इसके अलावा मैं यह कहना चाहूंगा कि यहां हमने काफी एंजॉय किया।  यहां हमने अच्छी क्रिकेट भी खेली।”

200 रनों से जीता भारत

बात करें भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच की तो पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 5 विकेट खोकर 351 रनों का स्कोर तैयार किया था। इस मुकाबले में ईशान किशन ने 77, शुभमन गिल ने 85, संजू सैमसन ने 51, हार्दिक पांड्या ने 70 रन (नाबाद) बनाए।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैरिबियाई टीम 151 रनों पर ही सिमट गई। इसी के साथ टीम इंडिया ने तीसरा वनडे मैच 200 रनों के भारी अंतर से अपने नाम कर लिया।

ALSO READ: एशिया कप के लिए तय हो चुकी है टीम इंडिया की प्लेइंग 11, रवींद्र जडेजा ने बताया किन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका