Placeholder canvas

IND vs WI: Kieron Pollard ने भारत के सामने जोड़े हाथ, सीधे तौर पर इन्हें माना वेस्टइंडीज के हार का जिम्मेदार

वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम ने टी20 सीरीज (IND vs WI) में भी वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप कर दिया है। कोलकाता में खेले गए टी20 सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच में भारतीय टीम ने 17 रन से अपने नाम किया। पहले खेलते हुए भारत ने 5 विकेट पर 184 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंद पर 65 और वेंकटेश अय्यर ने 19 गेंद पर 35 रन बनाए। 

वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 167 रन ही बना सकी। निकोलस पूरन ने सीरीज में लगातार तीसरा अर्धशतक लगाते हुए 61 रनों की पारी खेली। भारत के लिए हर्षल पटेल ने तीन विकेट लिए। भारतीय टीम ने तीसरी बार टी20 क्रिकेट में वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप किया।

मैच के बाद क्या बोले Kieron Pollard

ind wi 1

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बातचीत में वेस्टइंडीज के कप्तान Kieron Pollard ने अपने खिलाड़ियों में विश्वास जताया। उन्होंने कहा, 

“हम 15 ओवर के लिए खेल में थे, लेकिन हमने उन्हें अंतिम पांच में 85 रनों का स्कोर और दे दिया। हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत की। निकोलस ने अपनी निरंतरता दिखाई। रोवमैन पॉवेल ने दिखाया कि वह वहां रहना चाहता है। भारत आना मुश्किल होने वाला है, लेकिन लड़कों ने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी वह देखने लायक था। हमारे लिए टी20 के नजरिए से, इन लोगों को मौके मिल रहे हैं और वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं।”

वेस्टइंडीज को आखिरी ओवर में 23 रनों की जरूरत थी, लेकिन शार्दुल ठाकुर ने इस ओवर में सिर्फ 5 रन दिए और 1 विकेट हासिल करते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई। इसके साथ ही भारत ने वनडे के बाद टी20 सीरीज भी 3-0 से अपने नाम कर ली।

ALSO READ: IND vs WI: Suryakumar Yadav ने खोला टीम इंडिया का राज बताया टीम मीटींग में क्या हुई थी बात, इन्हें दिया शानदार पारी का श्रेय