Placeholder canvas

IND vs SL: श्रीलंका सीरीज के साथ ही टीम इंडिया से कटेगा इन खिलाड़ियों का पत्ता, हार्दिक-द्रविड़ की बढ़ी टेंशन!

by Manika Paliwal
TEAM INDIA HARSHAL PATEL (हार्दिक पांड्या)

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा चुकी है, जिसको भारत ने 2-1 से अपने नाम किया है, वहीं श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की 19वीं बड़ी जीत है। जहां इस सीरीज में कुछ खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया, तो वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं। जिन्होंने अपने खराब प्रदर्शन से अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है। वहीं खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन के बाद टीम के कप्तान और कोच के सामने एक बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है।

ओपनिंग जोड़ी बनी सिरदर्द

श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में रोहित शर्मा केएल राहुल और विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को आराम मिला है, तो वहीं उनकी जगह टीम में गिल और ईशन किशन को मौका दिया गया था। लेकिन यह दोनों ही खिलाड़ी इस मौके को भुनाने में नाकामयाब साबित हुए।

श्रीलंका के खिलाफ इन दोनों के खराब प्रदर्शन को देखने के बाद अब टीम की ओपनिंग जोड़ी कोच राहुल द्रविड़ और T20 कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए बड़ा सिरदर्द बन गई है।

Read More : श्रीलंका सीरीज के साथ ही खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, अब आगे TEAM INDIA में मौका मिलना मुश्किल

भारतीय टीम की डेथ ओवर्स में खराब गेंदबाजी

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में ज्यादातर युवा खिलाड़ियों को मौका मिला था। अर्शदीप सिंह ने दूसरे टी-20 मुकाबले में पांच वाइड बॉल डाली थी तो वही उमरान मलिक ने रन लुटाकर विकेट हासिल किए।

वहीं चहल ने अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया, जबकि हार्दिक ने टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर को एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला। ऐसे में भारतीय टीम की डेट ओवर में गेंदबाजी कोच के लिए एक बड़ा सिरदर्द बनी हुई है

Read More : श्रीलंका सीरीज में सिर्फ पानी पिलाते ही नजर आएगा ये खिलाड़ी, हार्दिक पंड्या नहीं देंगे एक भी मैच में मौका

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00