Placeholder canvas

IND vs SA: ऋषभ पंत के छक्का पर Virat Kohli का डांस, शून्य पर आउट होने का नहीं था गम, खूब वायरल हो रहा वीडियो

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। पहले मैच में मेजबान टीम ने 31 रनों से जीत हासिल करी थी। एक बार फिर क्रिकेट प्रेमियों को Virat Kohli के 71वे शतक का इंतजार था जो कि और लंबा होता जा रहा है। दूसरे वनडे में Virat Kohli बिना खाता खोले शून्य पर आउट हो गए। 

मस्ती के मूड में दिखे पूर्व कप्तान Virat Kohli

virat

Virat Kohli चाहे बिना रन बनाए आउट हुए लेकिन उन्होंने फैंस के लिए मनोरंजन जारी रखा। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली जीरो पर आउट होने के बावजूद ड्रेसिंग रूम में काफी रिलैक्स मूड में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कोहली डांस मूव्स कर रहे हैं, जिसे देखकर ओपनर शिखर धवन के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। यह कारनामा तब हुआ जब ऋषभ पंत मैच ने छक्के और चौके लगा रहे थे। 

Virat Kohli मैदान पर अपना गुस्सा जाहिर तो करते ही है, लेकिन मस्ती करने कोई भी मौका नहीं छोड़ते। कोहली की तरह शिखर धवन भी मैदान पर कई बार हंसी-मजाक करते देखे जा चुके हैं। इस बार दोनों ने साथ बैठकर मस्ती की। कोहली उनकी किसी बात को सुनकर डांस कर रहे थे तो धवन मुस्कुराते हुए उन्हें देख रहे हैं। इस भारतीय ओपनर बल्लेबाज के बगल में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी बैठे थे।

ऋषभ पंत ने संभाली भारतीय पारी

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे वनडे मुकाबले में ऋषभ पंत ने 85 रन की धमाकेदार पारी खेली। टीम इंडिया ने पहले दो विकेट 64 के स्कोर पर गंवा दिए थे। इसके बाद नंबर 4 पर ऋषभ पंत बैटिंग करने आए। पंत ने मैदान पर आने के साथ ही आक्रामक अंदाज में खेल दिखाया। 

हालांकि वह 85 रन बनाकर तबरेज शम्सी की गेंद पर आउट हुए और शतक नहीं बना पाए। ऋषभ पंत की इस पारी से भारतीय टीम काफी फायदा हुआ। ऋषभ पंत  की पारी की बदौलत टीम 287 रन बनाने में सफल रही।

ALSO READ:RSA vs IND: विराट कोहली दूसरे वनडे में भी जीरो पर हुए आउट तो फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर किया ट्रोल, मीम्स देख नहीं रुकेगी हंसी