IND vs SA: भारतीय तेज गेंदबाजों की इस हरकत से डर गए अंपायर, बोले- ‘आप बार-बार मुझे हर्ट अटैक दे रहे हो, देखें वीडियो

भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच तीन टेस्ट की सीरीज का दूसरा मैच जोहानिसबर्ग में चल रहा है। मैदान में भारतीय और साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों के बीच शानदार खेल के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिल रही है। अब इस दूसरे टेस्ट मैच में कुछ ऐसा हुआ जो स्टंप माइक में रिकॉर्ड हो गया और खूब वायरल हो रहा है। लेकिन इस बार यह कारनामा किसी खिलाड़ी की वजह से नही बल्कि अंपायर द्वारा हुआ है। 

Marais Erasmus बोले, ‘तुम मुझे हार्ट अटैक दे रहे हो’

जोहानिसबर्ग टेस्ट में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मैच के तीसरे दिन जब जोर लगाकर बॉलिंग कर रहे थे तो वह साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों के खिलाफ जमकर अपील भी कर रहे थे। पूरी टीम जिस उत्साह और जोश के साथ अपील करती उससे अंपायर Marais Erasmus परेशान हो रहे थे। भारतीय तेज गेंदबाज विकेट के इतने करीबी मौके बना रहे थे कि अंपायर Marais Erasmus भी चौंक रहे थे। इस बीच एक ओवर के खत्म होने के दौरान उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों से कह दिया- तुम लोग मुझे लगातार हार्ट अटैक दे रहे हो। 

https://twitter.com/i/status/1478755660586127360

यह वाकया दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) की दूसरी पारी के 10वें ओवर में हुआ जब शार्दुल ठाकुर के ओवर की आखिरी गेंद पर एडेन मार्कराम आउट हो गए। हालांकि उनके आउट होने से पहले भारतीय तेज गेंदबाज ठाकुर ने एक ही ओवर में दो बार अपील की थी। ओवर के बाद जब खिलाड़ी आपस में बातचीत कर रहे थे, इरासमस को स्टंप माइक पर यह कहते हुए सुना गया, ‘आप लोग मुझे हर ओवर के बाद हार्ट अटैक दे रहे हो।’

ALSO READ: इन 2 मैच विनर खिलाड़ियों के साथ भारतीय टीम चयनकर्ता कर रहे पक्षपात, बार-बार किया जा रहा नजरअंदाज

मैच रोमांचक मोड़ पर 

Team-IND

भारतीय टीम ने पहला टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। जोहानिसबर्ग टेस्ट में यदि भारत जीतता है तो वह सीरीज में अजेय बढ़त बना लेगा। अगर ऐसा होता है तो इतिहास रचा जाएगा क्योंकि इससे पहले दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी में भारत को कभी जीत नहीं मिल पाई है। 

ALSO READ: IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरी पारी होगी रहाणे और पुजारा के करियर की अंतिम पारी, ख़त्म हो जायेगा टेस्ट करियर- सुनील गावस्कर

Exit mobile version