बुमराह

IND vs SA: भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में बुमराह का जबरदस्त रूप देखनो को मिला. दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय टीम के लिए कुछ खास नहीं रहा. अफ़्रीकी गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाजों का औसत प्रदर्शन रहा. इसी बीच बलेल्बजी करने आये जसप्रीत बुमराह ने अपने आप खो दिया.

दरअसल, दूसरी पारी के 54वे ओवर में ये घटना हुई जिसमे बुमराह अपना आपा खोते हुए दिखे. भारतीय टीम उस समय 8 विकेट गंवा चुकी थी और बल्लेबाजी करने जसप्रीत बुमराह मैदान पर आये हुए थे. गेंदबाजी के लिए 6 फुट लम्बे मार्को जेंसन आये हुए थे. उन्होंने अपने ओवर में लगातार 4 शॉट गेंद डाली जो लगतार बुमराह के शरीर पर लगी. और चौथी गेंद पर जेंसन ने बुमराह को घुर कर देखा. जिसके बाद बुमराह ने भी घूर कर देखने लगे फिर जेंसन कुछ कहते हुए नजर आये जो बुमराह को बिलकुल उकसा देते है.

अंपायर ने किया बीच-बचाव

दोनों खिलाड़ी एक दूसरे की और बढ़ते हुए भीड़ गए अंपायर बीच-बचाव करते हुए दोनों के बीच आ जाते है जिसके बाद बुमराह दक्षिण अफ्रिक के कप्तान डीन एल्गार और बावुमा से भी बात करते दिखे. इन सब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसको फैंस एंडरसन बनाम बुमराह 2.0 देखने को मिला.फैंस जेंसन को खूब चेतवानी डे रहे है और मजाक भी बना रहे .

ALSO READ: IND vs SA: साउथ अफ्रीका सीरीज के साथ ही तबाह होगा इस प्लेयर का करियर! अब Virat Kohli नहीं करेंगे गलती को नजरअंदाज