Placeholder canvas

IND vs PAK: ‘वो नया कोहली बनेगा…’ 21 वर्षीय इस विस्फोटक खिलाड़ी के मुरीद हुए शादाब खान बताया अगला विराट कोहली

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच आज अमहदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वनडे विश्व कप 2023 का हाईप्रोफाइल मुकाबला खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 192 रनों का लक्ष्य दिया है। उम्मीद है कि टीम इंडिया इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लेगी।

बता दें कि भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले जा रहे इस मैच के बीच मेहमान टीम के धाकड़ प्लेयर शादाब खान ने एक खिलाड़ी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि ये खिलाड़ी आने वाले वक्त में पाकिस्तान के लिए विराट कोहली की भूमिका अदा करेगा।

इंटरनेशनल क्रिकेट में इस क्रिकेटर का नाम विराट कोहली की तरह लिया जाएगा। ये खिलाड़ी अपने खेल के दमपर धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली की तरह पहचान स्थापित करने में कामयाब होगा।

ये खिलाड़ी बनेगा विराट कोहली

हम जिस खिलाड़ी की यहां चर्चा कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि घरेलू क्रिकेट में धमाल मचाने वाले 21 वर्षीय सईम अय्यूब हैं। उपकप्तान शादाब खान ने उनके हालिया प्रदर्शन को देखते हुए बड़ा बयान दिया है।

उनका मानना है कि ये खिलाड़ी पाकिस्तान के लिए भविष्य में विराट कोहली साबित होगा। बात करें सईम अय्यूब के क्रिकेट करियर की तो इस खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है।

उन्होंने इस सत्र में 165 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 341 रन बनाए हैं। हाल ही में सईम अय्यूब ने कैरेबियन प्रीमियर लीग में भी शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 143 के स्ट्राइक रेट से 478 रन बनाए थे।

इस खिलाड़ी की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि बहुत जल्द सईम अय्यूब पाकिस्तान के लिए नेशनल टीम की तरफ से खेलते हुए नज़र आएंगे।

भारत ने खोए 3 विकेट

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच खेले जा रहे मैच में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की विस्फोटक साझेदारी के दमपर पाकिस्तान ने 191 रनों का स्कोर तैयार किया है। इस मुकाबले में  टीम इंडिया ने घातक गेंदबाजी के साथ पाकिस्तान के बल्लेबाजी क्रम को ताश के पत्तों की तरह बिखेर दिया।

वहीं, अब बारी भारतीय बल्लेबाजो की है। टीम इंडिया 3 विकेट गंवाकर 161 रनों का स्कोर तैयार कर चुकी है। भारत की नज़र लक्ष्य को हासिल करने पर है।

ALSO READ: IND vs PAK: ‘तुम लोग भारतीयों से मिले हो, ये मैच फिक्स है..’ 191 रनों पर आउट होने के बाद अपनी ही टीम पर भड़के पाकिस्तानी फैंस