Placeholder canvas

IND vs NZ: 2-0 से सीरीज जीतने के बाद इन 3 खिलाड़ियों को आराम दे सकते हैं कप्तान रोहित शर्मा

by AMIT RAJPUT
HARDIK PANDYA ON ROHIT SHARMA

भारत और न्यूजीलैंड की टीमें तीसरा वनडे मैच खेलने के लिए रविवार को इंदौर पहुंच गई है। जहां दोनों टीमें मंगलवार को सीरीज़ का अंतिम मुकाबला खेलेगी। भारतीय टीम यहां अपने पिछले वनडे और सीरीज जीतकर पहुंची है। यही कारण है कि टीम इंडिया तीसरे वनडे मैच में अपने कुछ खिलाड़ियों को आराम दे सकती है, जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

1.सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव को इस सीरीज़ के दो मैचों में मौका मिला है लेकिन अब तक केवल एक ही पारी में बल्लेबाजी करने का मौका मिला है। जहां वें कुछ खास नहीं कर सके थे। अब सीरीज़ के तीसरे मैच में उन्हें आराम दिया जा सकता है।

उनकी जगह टीम रजत पाटीदार को मौका दे सकती है। सूर्यकुमार यादव को इस सीरीज़ के बाद टी20 सीरीज़ भी खेलनी और उसके बाद आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज भी यही कारण है कि उन्हें तीसरे वन-डे मैच से आराम दिया जा सकता है।

2.हार्दिक पंड्या

तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम अपने स्टार आलराउंडर हार्दिक पंड्या को भी आराम दे सकती है। वह टीम के लिए बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से टीम में अहम योगदान दे रहे हैं। इस सीरीज़ के बाद उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी टीम की कप्तानी करनी है।

यही कारण है कि अगले मैच में उन्हें आराम मिल सकता है, ताकि टीम मैनेजमेंट उनका वर्कलोड मैनैज कर सके। उनकी जगह शहबाज अहमद को मौका मिल सकता है।

ALSO READ: IND vs NZ 3rd ODI: सीरीज पर कब्ज़ा के बाद कोच द्रविड़ करेंगे एक्सपेरिमेंट? बदलेगी ओपनिंग जोड़ी! ये जोड़ी होगी नई ओपनिंग पार्टनर

3.मोहम्मद सिराज

मोहम्मद सिराज पिछले एक महीने से लगातार मैदान पर खेलते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने पिछले एक महीने में एक भी मैच भारतीय टीम के लिए मिस नहीं किया है। उन्हें तीसरे वन-डे मैच के बाद टी20 सीरीज़ और बॉर्डर गावस्कर ट्राॅफी भी खेलनी है।

इन दोनों सीरीज़ को देखते हुए भारतीय टीम उन्हें तीसरे एकदिवसीय मैच से आराम दे सकती है। टीम उनकी जगह उमरान मालिक को मौका दे सकती है।

ALSO READ: क्रिकेट के इस फ़ॉर्मेट से संन्यास का ऐलान करने वाले हैं रोहित शर्मा? इस दिन कर सकते हैं अधिकारिक घोषणा

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00