rohit sharma

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज (IND vs ENG) का आखरी मैच रविवार को खेला जाना है। यह सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे मैच में भारत के तमाम गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। 

युजवेंद्र चहल ने 4 विकेट लिए, तो जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या ने 2-2 अपने नाम किए। मोहम्मद शमी को एक विकेट मिला और इन तमाम गेंदबाजों ने अपनी इकॉनमी 5 से कम की रखी। लेकिन इन सबके बीच तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा प्रभावित करने में नाकाम हुए। 

जमकर लुटाए थे रन

prasidh-krishna

लॉर्ड्स के ऐतिहासि मैदान पर दूसरे वनडे में प्रसिद्ध ने 8 ओवर में 6.62 की इकॉनमी से 53 रन लुटाए और एक पुछल्ले बल्लेबाज को आउट किया। वहीं उन्होंने डेविड विली का एक आसान कैच भी छोड़ा। 

इस सीरीज के पहले मैच भी प्रसिद्ध कृष्णा कुछ खास नही कर पाए थे। उन्होंने केवल एक विकेट हासिल किया था, वही जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने मिल के 9 विकेट हासिल किए थे। अब उनके प्रदर्शन को देखते हुए रोहित शर्मा उन्हे बाहर कर सकते हैं और दूसरे खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं। 

ALSO READ:IPL 2022: ‘ये होगा टी20 वर्ल्ड कप का कप्तान’ हार के बाद भड़के फैन्स, रोहित शर्मा की कप्तानी छिनने की उठी मांग, लगाए मीम्स का भण्डार

यह खिलाड़ी पाएगा मौका

शार्दूल ठाकुर

सीरीज के तीसरे और निर्णायक मुकाबला रविवार को खेला जाना है और इसके लिए रोहित शर्मा टीम में एक बदलाव कर सकते हैं। रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में प्रसिद्ध कृष्णा की जगह ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर को मौका दे सकते हैं और यह कदम टीम को फायदा भी दे सकता है। 

शार्दुल ठाकुर तेज़ गेंदबाजी की साथ साथ अच्छी बल्लेबाज़ी भी कर सकते है। उन्होंने भारत के लिए कई अच्छी पारियां खेली है। दूसरे वनडे मैच में भारत के बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए थे, ऐसे में शार्दुल ठाकुर निचले क्रम में बल्लेबाजी को थोड़ी मजबूती प्रदान कर सकते हैं। 

ALSO READ:भारत की हार का कारण बना ये गेंदबाज, इनफॉर्म मोहम्मद सिराज को नहीं दिया गया टीम में जगह