Placeholder canvas

IND vs BAN: तीसरे वनडे के लिए तय हुई भारत की प्लेइंग इलेवन, ये खिलाड़ी होगा टीम का नया कप्तान, तो इन 3 खिलाड़ी की हुई एंट्री!

by Manika Paliwal
IND VS BAN 3RD ODI PREDICTED XI

10 दिसंबर को चटगांव में भारत बनाम बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा। जहां बांग्लादेश की टीम इसके दो मुकाबले जीतकर 2-0 से आगे है तो वही भारतीय टीम को अपनी लाज बचाने के लिए हर हाल में यह मुकाबला जीतना होगा। इसके लिए भारतीय टीम प्रैक्टिस सेशन में जोर शोर से तैयारियां भी कर रही है।

जहां टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है तो वहीं इस सेशन में दो ऐसे खिलाड़ी भी शामिल हुए थे जिन पर सबकी नजरें बनी हुई है।

केएल राहुल के उपर होंगी ये 2 जिम्मेदारी

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे निर्णायक मुकाबले में केएल राहुल विकेटकीपिंग की भूमिका के निभाने के साथ-साथ भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए भी दिखाई देंगे। हालांकि रोहित शर्मा और दीपक चाहर कुलदीप सेन सहित यह तीन दिग्गज खिलाड़ी टीम से बाहर हो गए हैं

ईशान किशन और राहुल त्रिपाठी का खेलना तय

प्रैक्टिस सेशन के दौरान टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ईशान किशन और राहुल त्रिपाठी पर काफी ज्यादा ध्यान दिया। बता दें कि रोहित शर्मा की जगह इन दोनों खिलाड़ियों में से किसी एक खिलाड़ी को धवन के साथ उतारा जा सकता है। इन दोनों खिलाड़ियों में से ईशान की संभावनाएं ज्यादा हैं क्योंकि ईशान पहले भी इस तरह की जिम्मेदारी निभा चुके हैं।

Read More : W W W W: भारत को मिल गया मोहम्मद शमी का विकल्प 1 ओवर में पलट देता है पूरा मैच, बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में मिल सकता है शमी की जगह मौका

कुलदीप यादव को स्पेशल तौर पर टीम में किया गया शामिल

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के आखिरी वनडे के लिए बीसीसीआई ने बड़ा कदम उठाते हुए कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया है। इस खिलाड़ी ने अपना आखिरी वनडे मुकाबला साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था। वही इससे पहले यह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी खेलते हुए दिखाई दिए थे।

Read More : बॉल ऑफ मैच डालने के बाद कुलदीप यादव ने डेविड मिलर को किया स्लेज, वीडियो हो रहा वायरल

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00