Placeholder canvas

IND vs BAN: दूसरे टेस्ट से रोहित के बाहर होने के बाद बदल गयी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, केएल राहुल इन 11 खिलाड़ियों को देंगे मौका

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच चल रहे दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने जीत लिया है. इसके बावजूद भी इस सीरीज की कप्तानी कर रहे केएल राहुल दूसरे मुकाबले के लिए अलग प्लेइंग इलेवन के साथ उतरने वाले हैं.

22 दिसंबर को होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में जीत हासिल करने के लिए केएल राहुल हर कोशिश आजमाने का प्रयास करेंगे क्योंकि इस वक्त टीम इंडिया के पास 1-0 से बढ़त हासिल है. केएल राहुल इसका बखूबी फायदा उठाना चाहेगें.

ये होगी ओपनिंग जोड़ी

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच दूसरे टेस्ट मुकाबले में शुभ्मन गिल पारी का आगाज कर सकते हैं जिनके साथ केएल राहुल ओपनर की भूमिका निभाएंगे. पहले टेस्ट मैच में जिस तरह शुभ्मन गिल ने 110 रन की शानदार पारी खेली थी उसी तरह की उम्मीद दूसरे टेस्ट मैच में उनसे की जा रही है. अगर यह खिलाड़ी ओपनिंग करेंगे तो भारत को शानदार शुरुआत मिल सकती है जिससे इस सीरीज में भारत मजबूत स्थिति में नजर आ सकता है.

तीसरे नंबर पर दिखेगा ये खिलाड़ी

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच दूसरे टेस्ट मैच के लिए नंबर 3 पर चेतेश्वर पुजारा का खेलना तय माना जा रहा है जिन्होंने पहले टेस्ट मैच में अपने बल्ले से जमकर कहर बरपाया था. वही नंबर चार पर विराट कोहली, पांचवे नंबर पर श्रेयस अय्यर को मौका मिल सकता है. इसके अलावा विकेटकीपिंग का जिम्मा ऋषभ पंत को दिया जा सकता है. इस खिलाड़ी ने भी पहले मुकाबले में शानदार खेल दिखाया था.

ALSO READ:IND vs BAN: “इनसे सीख लो कैसे करते हैं बल्लेबाजी…” दूसरे दिन अश्विन और कुलदीप ने कराया बांग्लादेश को नागिन डांस तो फैंस ने लिए केएल राहुल के मजे

इन गेंदबाजों पर होगा जिम्मा

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच पहले टेस्ट मैच में स्पिनर का जलवा देखने को मिला था. यही वजह है कि दूसरे टेस्ट मैच में कुलदीप यादव, अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन को मौका दिया जा सकता है. इसके अलावा मोहम्मद सिराज भी तेज गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं. उमेश यादव पिछले मौके पर उतने सफल साबित नहीं हुए जिस वजह से शार्दुल ठाकुर को टीम में लाया जा सकता है.

ये है संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल, शुभ्मन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव है.

ALSO READ:FIFA World Cup 2022 Awards: किसने जीता गोल्डन बूट, गोल्डन बॉल का खिताब, जानें अवार्ड्स की पूरी लिस्ट