Placeholder canvas

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली टेस्ट मैच में लगा ऋषभ पंत के नाम का नारा, तो कोहली ने दिया दिल छूने वाला रिएक्शन, वायरल वीडियो

भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस समय चोट से उभर रहे हैं. बीते 30 दिसंबर को दिल्ली से देहरादून लौटते वक्त ऋषभ की कार का एक्सीडेंट हो गया था जिसके वजह से उनको गंभीर चोटें आई थी. इसी एक्सीडेंट के वजह से ऋषभ पंत को बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी से भी बाहर होना पड़ा था.

आईपीएल में ऋषभ पंत दिल्ली से ही खेलते हैं, इसलिए जब बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी का दूसरा मैच दिल्ली स्थित अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा था तब फैंस बीच में ऋषभ पंत को याद करने लग गए.

ऋषभ पंत का लगा नारा

मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम अपनी पहली पारी में चार विकेट बहुत जल्दी खो चुकी थी. क्रीज पर विराट कोहली और रविन्द्र जडेजा डटे हुए थे. क्रिकेट कमेंटेटर से फैंस तक सबको उस वक्त ऋषभ पंत की याद आ रही थी. ऐसे में एकाएक दर्शकों ने ऋषभ पंत का नाम चिल्लाना शुरू कर दिया.

दर्शकों को ऐसा करते देख विराट कोहली का भी रिएक्शन देखने लायक था. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसको आप भी नीचे देख सकते हैं.

यहां देंखे

ऐसा रहा मैच

ऑस्ट्रेलियाई पारी: कल 61रन से आगे खेलने उतरी ऑस्ट्रेलियाई की भारतीय गेंदबाजों के आगे नतमस्तक हो गई. सबसे पहले ट्रेविस हेड 43 रन बनाकर रवि अश्विन के शिकार बन गए. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के सबसे बड़े बल्लेबाज स्टीव स्मिथ भी 9 रन बनाकर अश्विन के जाल मे फंस गए.

मार्नस लाबुशेन ने जरूर बीच में क्रीज पर जमकर रन बनाया लेकिन वह भी जडेजा के नीचे रहने वाली गेंद पर बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए. इसके बाद तो ऑस्ट्रेलिया का कोई भी बल्लेबाज 10 रन का आंकड़ा भी नही छू सका. कप्तान पैंट कमिंस ने गैरजिम्मेदार शाॅट खेला और जीरो रन पर रविन्द्र जडेजा के हाथों बोल्ड हो गए.

ALSO READ: BCCI अधिकारी ने खोला TEAM INDIA का काला सच, कहा फिक्सिंग से भी बड़े-बड़े कांड होते हैं

115 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत भी कुछ खास अच्छी नही रही. सलामी बल्लेबाज केएल राहुल सिर्फ एक रन बनाकर नाथन लियोन का शिकार बन गए. कप्तान रोहित ने तेजी के साथ बल्लेबाजी करते हुए 20 गेंदो में 31 रनों की पारी खेली.

विराट कोहली ने 20 और श्रेयस 10 रनों की पारी खेली. लेकिन इसके बाद केएस भरत और चेतेश्वर पुजारा के बीच एक अच्छी साझेदारी हुई और भारत मैच 6 विकेट से जीत गया. चेतेश्वर पुजारा ने 31 तो श्रीकर भरत ने 23 रनो की पारी खेली.

ALSO READ: KL Rahul पर गिरी गाज, कोच राहुल द्रविड़ का सपोर्ट भी नहीं आया काम, BCCI ने बिना कुछ कहे दे दी ये बड़ी सजा