Placeholder canvas

IND vs AUS: पहले वनडे में फ्लॉप साबित हुआ ये खिलाड़ी, कप्तान नहीं देंगे दूसरे मैच की प्लेइंग 11 में मौका, खुद कही ये बात

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच शुक्रवार को तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया। मोहाली में खेले गए इस मुकाबले में मेजबानों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। अब भारतीय टीम की नज़र 24 सितंबर को खेले जाने वाले मैच पर टिकी है।

पहले वनडे में फ्लॉप साबित हुआ ये खिलाड़ी

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) मैच में एक खिलाड़ी का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा। इस खिलाड़ी के बल्ले से रन निकलना तो दूर वह विकेट पर भी नहीं टिक पाया। माना जा रहा है कि आगामी मुकाबले में इस खिलाड़ी को कप्तान प्लेइंग 11 से दूध से मक्खी की तरह निकाल बाहर करेंगे। हम जिस खिलाड़ी की यहां चर्चा कर रहे हैं वह कोई और नहीं मैथ्यू शॉर्ट हैं। ऑस्ट्रेलिया के 27 वर्षीय बल्लेबाज ने अपने करियर का पहला मुकाबला भारत के खिलाफ खेला।

लेकिन इस मैच में वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। उनके बल्ले से रन निकलना तो दूर की बात है वह विकेट पर भी नहीं टिक पाए। मैथ्यू शॉर्ट ने भारत के खिलाफ सिर्फ 2 रन बनाए और मोहम्मद शिकार के हाथों आउट हो गए। इस खिलाड़ी ने अपने अब तक के करियर में 3 टी20 मैच खेले हैं। इनमें उन्होंने कुल 86 रन बनाए हैं।

कप्तान ने जताई निराशा

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) सीरीज के पहले मैच में मिली हार के बाद कप्तान पैट कमिंस ने टीम के प्रदर्शन पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा।

कमिंस ने कहा कि,

“मैदान पर वापसी करके खुश हूं। भारत में अपना पहला मैच खेलकर अच्छा लगा। कुछ खिलाड़ियों ने अच्छी बल्लेबाजी की, कुछ ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन कुल मिलाकर अच्छा नहीं रहा। हमारी नजर बड़े टूर्नामेंट पर है, लेकिन आप पहले ही मानक तय करना चाहते हैं और अच्छी लय बनाना चाहते हैं।”

ALSO READ: IND vs AUS: मोहम्मद शमी के कलाई की बात सब करते हैं, लेकिन… कोच ने खोला शमी का काला चिट्ठा, बताई हैरतअंगेज बात