Placeholder canvas

IND vs AUS: सीरीज के बीच में कुहनेमैन ने मांगे गेंदबाजी के टिप्स, जडेजा ने दिया मजेदार जवाब और लूट ली महफिल

भारतीय टीम, ऑस्ट्रेलिया के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त है। इस सीरीज का तीसरा मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम की तरफ से मैथ्यू कुहनेमैन ने सबसे ज्यादा विकेट चटकाए।

वहीं पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद जडेजा ने इसमें से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सभी के सामने रखा क्या है पूरी कहानी चलिए बताते हैं।

जडेजा से मैथ्यू ने मांगे थे टिप्स

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी जडेजा इन दिनों अपनी गेंदबाजी से सभी का दिल जीत रहे हैं इतना ही नहीं बॉर्डर गावस्कर सीरीज में भी वह सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज बने हैं।

ऐसे में हर कोई खिलाड़ी उन्हीं की तरह गेंदबाजी करने की कोशिश कर रहा है कुछ ऐसा ही हाल ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज मैथ्यू का भी दिखाई दिया। जो जडेजा के पास गेंदबाज़ी के टिप्स लेने के लिए पहुंच गए।

दिल्ली टेस्ट के बाद की थी मुलाकात

दरअसल बता दे कि जडेजा के पास मैथ्यू दिल्ली टेस्ट मुकाबला खत्म होने के बाद गए थे लेकिन जडेजा ने इसका खुलासा इंदौर के मैदान पर किया।

जडेजा ने बताया कि मैथ्यू ने उनसे कहा कि क्या आपके पास आखिरी टेस्ट के बाद मेरे लिए कोई टिप्स है। उन्होंने कहा हां सीरीज के अंत में जडेजा के जवाब को सुनकर वह काफी ज्यादा हैरान हो गए।

Read More : जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं तीसरा टेस्ट मैच, इंदौर में भारत को मात दे पाना ऑस्ट्रेलिया के लिए मुश्किल

मैथ्यू ने जडेजा से सीखे टिप्स

भले ही जडेजा ने उनको कोई भी टिप न दिया हो लेकिन मैथ्यू ने जडेजा के वीडियो को देखकर अपने आप में काफी ज्यादा अंतर लाया है।

उन्होंने मैच के पहले दिन के बाद कहा कि जिस तरीके से मैंने पिच का उपयोग किया है वह बड़ी चीज है जिसे मैंने दिल्ली में सीखा है।

Read More : भारत ने तोड़ दिया था ऑस्ट्रेलिया का घमंड, कप्तान हरमनप्रीत कौर की ये एक छोटी सी गलती पड़ी भारी, टीम इंडिया विश्व कप से हुई बाहर