Placeholder canvas

IND vs AUS: पहले ही दिन भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने टेके घुटने, बल्लेबाज हुए पस्त तो गेंदबाजों की हुई पिटाई, जीत के करीब पहुंचे कंगारू

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है, जहां पहले दिन मुकाबले में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला रोहित शर्मा पर काफी रूप से भारी पड़ता नजर आया. 33 ओवर में टीम इंडिया केवल 109 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, जहां ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पूरी तरह से भारतीय बल्लेबाजों पर भारी नजर आए और पहले दिन खत्म होने तक आस्ट्रेलियाई टीम ने भारत पर 47 रन की बढ़त हासिल कर ली.

नहीं चला भारतीय खिलाड़ियों का बल्ला

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चल रही सीरीज में 2-0 से आगे चल रही टीम इंडिया के लिए इंदौर में हुआ तीसरे टेस्ट मैच का पहला दिन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा जिस तरह एक मजबूत बल्लेबाजी की उम्मीद की थी वैसा कुछ नहीं हुआ. रोहित शर्मा और शुभ्मन गिल पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए जहां टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज के सस्ते में आउट हो जाने के बाद मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज पर जिम्मेदारी थी पर कोई भी जिम्मेदारी को नहीं उठा पाया.

मिडिल ऑर्डर रहा फ्लॉप

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चल रहे तीसरे मुकाबले में टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे तब चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली ने पारी को संभालने की कोशिश जरूर की, लेकिन वह केवल 22 रन बनाकर आउट हुए.

केएस भरत ने भी केवल 17 रनों का योगदान दिया. वहीं रोहित शर्मा 12, शुभमन गिल 21 और चेतेश्वर पुजारा 1 रन बनाकर सस्ते में आउट हुए.

ALSO READ: KL RAHUL की जगह प्लेइंग इलेवन में मिला मौका तो शुभमन गिल ने ड्रेसिंग रूम में ही उड़ाया राहुल का मजाक

इन गेंदबाजों का दिखा जलवा

पहले दिन के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कुहेनमेन सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्होंने 5 विकेट हासिल की. वहीं रविंद्र जडेजा भारत की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए, जिन्होंने ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा और लाबुसेन को आउट करके फिर कप्तान स्टीव स्मिथ को चलता किया.

ALSO READ:रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, खुल गया केएल राहुल को उपकप्तानी से हटाए जाने का राज, हिटमैन ने कही ये बात