Placeholder canvas

‘ऐसा सेल्फिश कप्तान किसी टीम को न मिले..’, तिलक वर्मा के साथ किया पांड्या ने किया ऐसा हरकत भड़क उठे फैंस, धोनी की दिलाई याद

लगातार दो हार के बाद भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी-20 मैच में 7 विकेट से हरा दिया. जीत के हीरो सुर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा रहे. सुर्यकुमार यादव 83 रन बनाकर आउट हुए तो तिलक वर्मा 49 रन पर नाबाद थे. वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए 160 रन का लक्ष्य दिया था जिसे भारत ने 3 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया.

हार्दिक पर क्यों भड़के फैंस

जब टीम को जीत के लिए 2 रनों की जरूरत थी, तब कप्तान हार्दिक पांड्या स्ट्राइक पर थे. वहीं, दूसरे छोर पर तिलक वर्मा 49 रन बनाकर खेल रहे थे. कोई भी कप्तान एक रन लेके साथी युवा खिलाड़ी का अर्धशतक पूरा करने को देखता. लेकिन हार्दिक पंड्या ने छक्का लगाकर भारत को जीत दिला दी. इससे तिलक वर्मा 49 रन पर नाबाद रहे और उनका अर्धशतक पूरा नही हो पाया. हार्दिक के इसी हरकत पर फैंस भड़के हुए हैं और उनको तरह-तरह से ट्रोल कर रहे हैं. कुछ उन्हें सेल्फिश तो कुछ उन्हें गैर-ज़िम्मेदार बता रहें है.

यहां पढ़े फैंस के रिएक्शन

फैंस ने किया धोनी को याद

ऐसे ही एक बार भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 का मैच था. विराट कोहली ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. सात गेंदो में सिर्फ 1 रन की जरूरत थी. महेंद्र सिंह धोनी स्ट्राइक पर थे. लेकिन धोनी ने अंतिम गेंद आराम से रोक लिया और रन नही लिया. धोनी चाहते थे कि विजयी रन विराट कोहली के बल्ले से निकले. कोहली ने अंतिम ओवर में चौका लगाकर टीम को जीता दिया. यह घटना याद दिला कर फैन हार्दिक पंड्या को कह रहे हैं कि धोनी से कुछ तो सीख लेते.

https://twitter.com/Jagadishroyspr/status/1688978460872781824?t=P16lJ0hzepxO37fjksVJRQ&s=19

कुलदीप ने किया कमाल

टाॅस जीतकर वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने स्कोरबोर्ड पर 159 रन का स्कोर लगाया. भारत के तरफ से सबसे सफल गेंदबाज कुलदीप यादव रहे. कुलदीप ने 4 ओवर में 28 रन देकर 3 विकेट प्राप्त किया. बल्लेबाजी में सुर्यकुमार यादव के 83 रन और तिलक वर्मा के 49 रन से मैच अपने नाम कल लिया.

ALSO READ:‘मै उसे चैलेंज करता हूं वो मेरे ओवर में मार कर दिखाए..’, हार्दिक पंड्या का दिखा घमंड, वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाजो को दी चुनौती