IND vs NZ: “फायर हूँ मै फ्लावर समझा है क्या?…” भारत के हार के बाद भी सोशल मीडिया पर छाई हरमनप्रीत कौर

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच आज आईसीसी महिला विश्व कप 2022 का 8 वां मैच खेला गया. जहां टॉस जीतकर भारतीय कप्तान मिताली राज ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूज़ीलैंड की शुरुआत काफी खराब रही. सूजी बेट्स को पूजा वस्त्राकर ने रन आउट कर शुरुआती झटका दे डाला. लेकिन उसके बाद न्यूजीलैंड ने गजब की बल्लेबाजी की और निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 260 रन बना डाले.

हरमनप्रीत कौर की विस्फोटक पारी गई बेकार

IND-vs-NZ-Womens-World-Cup-2022

न्यूजीलैंड द्वारा दिए गये 261 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत न्यूजीलैंड से भी बेकार रही. भारत की ओपनर बल्लेबाज स्मृति मंधाना और नंबर 3 की बेहतरीन बल्लेबाज दीप्ती शर्मा सिर्फ 6 और 5 रन बनाकर चलते बने. उसके बाद कप्तान मिताली राज और उपकप्तान हरमनप्रीत कौर ने भारतीय पारी को संभालने की पूरी कोशिस की, लेकिन वो भारतीय पारी को संभाला नहीं सके. कप्तान मिताली राज 31 रन बनाकर आउट हुईं तो वहीं हरमनप्रीत कौर 71 रन बनाकर आउट हुईं.

इन दोनों के बाद स्नेहा राणा, मेघना सिंह और अनुभवी भारतीय खिलाड़ी झूलन गोस्वामी ने बल्ले से भारत के लिए मैच जीतने की कोशिस की, लेकिन दोनों लंबे समय तक मैदान पर नहीं टिक सके. और इसके बाद आने वाले बल्लेबाज भी ज्यादा देर तक टिक नहीं सके और पूरी भारतीय टीम 198 रनों के स्कोर पर आलआउट हो गईं.

ALSO READ: ICC Women’s World Cup 2022: हरमनप्रीत कौर का अर्द्धशतक भी नहीं बचा सका भारत की हार, न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को दी करारी शिकस्त

भारतीय टीम भले ही ये मैच हार गई, लेकिन सोशल मीडिया पर हरमनप्रीत कौर के पारी की भारतीय फैन्स ने खूब तारीफ़ की. यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट

यहां देखें कैसे लोग कर रहे हरमनप्रीत कौर की तारीफ़:

https://twitter.com/PunchCricket/status/1501832368587476993

 

ALSO READ: IPL 2022: बिना चहल-पद्दिकल के इस प्लेइंग XI के साथ उतरेगी RCB, पहली बार विराट कोहली की ट्रॉफी पक्की

Exit mobile version