HARIS RAUF ON VIRAT KOHLI SIX

पूर्व कप्तान विराट कोहली कुछ समय तक खराब प्रदर्शन की वजह से हर जगह आलोचनाओं का विषय बने हुए थे, लेकिन विराट कोहली ने एशिया कप के दौरान अपनी फॉर्म को हासिल किया और T20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के मुंह से जीत छीन ली और इस मुकाबले में उन्होंने 82 रनों की शानदार पारी खेली थी।

इस मैच में उन्होंने 19वें ओवर में हरिस रऊफ की गेंद पर दो छक्के लगाए थे, जिसमें से शॉट की दुनिया भर में तारीफ हुई थी। वहीं जब इस शॉर्ट को लेकर के पाकिस्तानी खिलाड़ी से सवाल किया गया।

टीवी चैनल इंटरव्यू में कही ये बात

पाकिस्तानी टीवी चैनल में हरिस रउफ एक शो में बैठे थे। उनकी आंखों पर पट्टी बंधी थी, जहां पर स्क्रीन पर मौजूद शख्स के बारे में बताना था कि वह कौन है स्क्रीन पर विराट की तस्वीर लगी हुई थी। हरिस रउफ पूछते हैं कि यह कौन है कहां का बंदा है एंकर ने बताया कि बंदा नहीं है। इसको लोग बंदे से भी ऊपर मानते हैं और यह पाकिस्तान का नहीं है।

इसी के साथ उन्होंने कहा कि यह वह है, जो रख रख कर देते हैं आपको भी दो-दो रख कर दिए थे, इसी पर हरिस रउफ पूछते हैं कि क्या यह क्रिकेटर है जैसी एंकर हामी भरते हैं तुरंत क्रिकेटर विराट कोहली का नाम लेते हैं।

Read More : रोहित शर्मा और विराट कोहली के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से कट सकता है इन 3 भारतीय खिलाड़ियों का पत्ता

विराट का छक्का लगाते ही आप पर क्या बीती

किसी शो के दौरान हरिस रउफ से विराट कोहली के बारे में जब एक शख्स ने पूछा कि वर्ल्ड कप में जब कोहली ने आपकी गेंद पर दूसरा छक्का लगाया तो आपको क्या लगा आपके मुंह से क्या निकला इस पर आपका क्या रिएक्शन था? तभी हरिस रउफ ने जवाब देते हुए कहा कि जब उन्होंने दूसरा छक्का लगाया तो मुझे थोड़ा सा हर्ट हुआ, लेकिन मेरे मुंह से कुछ भी नहीं निकला।

Read More : विराट कोहली और रोहित शर्मा ने किया हमेशा नजरअंदाज अब हार्दिक पांड्या की कप्तानी में 135 के स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले इस खिलाड़ी को मौका मिलना तय!

Published on January 9, 2023 11:04 pm