Placeholder canvas

हार्दिक पांड्या ने Team India के इस खिलाड़ी को बता दिया अगला स्टार, कहा वो जल्द टीम में वापसी करेगा और महान खिलाड़ी बनेगा

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस वक्त एक ऐसे खिलाड़ी की चर्चा करते हुए भविष्यवाणी की है, जो टीम इंडिया (Team India) का अगला स्टार बनने वाला है. दरअसल गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच हुए आईपीएल 2023 (IPL 2023) के पहले मुकाबले में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक खिलाड़ी के अंदर जो छवि देखी है, जिसके वह दीवाने हो चुके हैं और अब उनका मानना है कि ये खिलाड़ी भविष्य में टीम इंडिया (Team India) का स्टार बन सकता है, जो खुब कमाल करेगा.

इस खिलाड़ी को बताया Team India का अगला स्टार

हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी को लेकर भविष्यवाणी की है वह कोई और नहीं ऋतुराज गायकवाड़ हैं, जिन्होने पहले ही मुकाबले में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 92 रन की पारी खेली.

50 गेंदों में उन्होंने चौके- छक्कों की जमकर बरसात कर दी और एक समय तो ऐसा लग रहा था कि वह तेजी से शतक बना लेंगे, लेकिन 92 रन पर वह अपना विकेट गंवा बैठे. भले इस मुकाबले में चेन्नई की टीम हार गई हो, इसके बावजूद भी वह शानदार बल्लेबाजी से सुर्खियां बटोर रहे हैं.

ऋतुराज के आउट होते ही टुटी चेन्नई की कमर

आईपीएल 2023 का पहला मुकाबला 5 विकेट से जीतने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पांड्या ने ऋतुराज गायकवाड़ की तारीफ करते हुए कहा कि

“उनके कुछ शार्ट बेहद बेहतरीन थे. वह अगर ऐसे ही खेलता रहा तो टीम इंडिया (Team India) के लिए कमाल करेगा. समय आने पर भारतीय क्रिकेट टीम उसके साथ होगी.”

आगे उन्होंने कहा कि

“हमें पता है कि वह कितना शानदार खिलाड़ी है. एक समय जब ऋतुराज क्रीज पर मौजूद था तो ऐसा लग रहा था कि चेन्नई की टीम 220 या 230 रन बना देगी और गेंदबाजों पर काफी दबाव था, लेकिन उनके विकेट गिरने के साथ ही चेन्नई की टीम पर दबाव बनने लगा.”

जीता हुआ मैच चेन्नई ने गंवाया

अगर चेन्नई और गुजरात के बीच हुए मुकाबले की बात करें तो 18वें ओवर तक यह मुकाबला चेन्नई के पक्ष में नजर आ रहा था लेकिन दीपक चाहर के 19वें ओवर ने पूरे खेल को गुजरात के पक्ष में ला दिया.

दरअसल राशिद खान और राहुल तेवतिया ने अंतिम ओवर में मिलकर खूब चौके- छक्के लगाते हुए खेल को पहले ही खत्म कर दिया जहां ऋतुराज गायकवाड़ के 92 रन की पारी बेकार चली गई. हालांकि यह बात सच है कि अगर इसी तरह ये अपनी लय में रहे तो आगे उनके लिए कई रास्ते खुलेंगे.

ALSO READ: अनुकूल रॉय से क्या हुआ था विवाद क्यों विकेट लेने के बाद दिखाई थीं आंख, मैन ऑफ द मैच लेते हुए अर्शदीप सिंह ने किया खुलासा