Placeholder canvas

IND vs SL: LIVE मैच में सातवें आसमान पहुंचा हार्दिक पंड्या का गुस्सा, अर्शदीप सिंह को कप्तान ने लगाई फटकार, देखें वीडियो

तीन मैचों की सीरीज में भारतीय टीम पहला मैच जीतकर बड़े ही आत्मविश्वास के साथ पुणे पहुंची थी। जहां मैच में भारतीय टीम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मैच में भारतीय टीम दो बदलावों के साथ मैदान पर उतरी। कप्तान हार्दिक पंड्या के फैसले को गेंदबाजों ने गलत साबित किया और स्कोर बोर्ड पर 202 रनों का स्कोर ढंगवा लिया।

अर्शदीप ने फेंकी लगातार तीन नो बाॅल

मैच में श्रीलंका की पारी में भारत की ओर से कप्तान हार्दिक पंड्या पिछले मैच की तरह मैच में भी पहला ओवर करने आए। जहां उन्होंने महज दो रन दिए। इसके अगला ओवर लेकर आए इस मैच में वापसी कर रहे हैं, अर्शदीप सिंह। जिन्होंने अपनी पहली गेंद पर चौका खाया।

इस गेंद के बाद सभी को उम्मीद थी कि अर्शदीप सिंह वापसी करेंगे लेकिन हुआ इसके बिल्कुल विपरीत। अर्शदीप सिंह ने लगातार एक के बाद एक तीन नो बाॅल गेंद फेंकी। अर्शदीप की इन नो बाॅल गेंदों का श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने भरपूर फायदा उठाया और ओवर में कुल 19 रन बटोरे।

हार्दिक पंड्या हुए आगबबूला

अर्शदीप सिंह के इस ओवर में एक के बाद एक नो बाॅल पर कप्तान हार्दिक पंड्या गुस्से में नजर आए। उन्होंने अपना सारा गुस्सा अर्शदीप सिंह पर निकाला। हार्दिक पंड्या की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस पर कई फैंस अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

ALSO READ: वाह त्रिपाठी जी! डेब्यू में ही छा गए राहुल त्रिपाठी, बाउंड्री लाइन पर लपका अविश्वसनीय कैच, देखें वीडियो

https://twitter.com/MohitKu38157375/status/1611003693935251457?t=SLJHkLKIimf-MFaJ26ASZA&s=19

आपको बता दें कि अर्शदीप सिंह ने दूसरे ओवर के बाद 19वें ओवर में भी दो नो बाॅल की। उन्होंने इस मैच में कुल 5 नो बाॅल फ़ेंकी। जो कि किसी भी एक पारी में एक गेंदबाज के द्वारा सर्वाधिक है। इसके अलावा वें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा (16 नो बाॅल) फेंकने वाले गेंदबाज भी बन गए हैं।

ALSO READ: IND vs SL: घमंड में चूर हार्दिक पंड्या की इस गलती से भारत को करना पड़ा श्रीलंका के सामने शर्मनाक हार का सामना, शर्म से झुका टीम इंडिया का सिर