Placeholder canvas

4 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों का खूब उठाया फायदा लेकिन कभी नहीं की शादी

बाॅलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है. इमरान खान से लेकर महेंद्र सिंह धोनी तक सबने बाॅलीवुड एक्ट्रेस को डेट किया है. विराट कोहली सरीखे कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं, जिन्होंने बाॅलीवुड एक्ट्रेस से शादी भी रचाई है. लेकिन हम इस लेख में उन खिलाडियों की बात करेंगे जिन्होंने बाॅलीवुड एक्ट्रेस को डेट तो किया लेकिन शादी नही की.

महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी विश्व के सबसे सफल कप्तानों में एक हैं. उन्होंने बल्ले से भी कुछ कमाल की पारियां खेली हैं. व्यक्तिगत जीवन में धोनी बहुत प्राइवेट रहना पसंद करते हैं.

हालांकि बताया जाता है कि धोनी बॉलीवुड फिल्म जूली की अदाकारा लक्ष्मी राय को डेट कर चुके हैं. हालांकि धोनी ने शादी अपने बचपन की दोस्त साक्षी से की.

हार्दिक पंड्या

टी-20 के कप्तान हार्दिक पंड्या बहुत खुले दिल के इंसान हैं. वह हमेसा अपने व्यक्तिगत जीवन पर खुलकर बोलते आए हैं. बताया जाता है कि शादी से पहले हार्दिक पंड्या ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति को डेट किया है. इसका उदाहरण एक बार इंस्टाग्राम पोस्ट में दिखा.

परिणीति ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था, “सबसे शानदार साथी के साथ परफेक्ट ट्रिप, प्यार है!!!”

इस पर हार्दिक पांड्या की प्रतिक्रिया थी, “क्या मैं अनुमान लगा सकता हूं?” हालांकि बाद में हार्दिक ने नताशा से शादी रचाई और परिणीति ने राघव चड्डा के साथ सात फेरे दिए.

युवराज सिंह

सिक्सर किंग युवराज सिंह सबसे स्टाइलिश क्रिकेटर माने जाते हैं. युवराज का नाम अक्सर बाॅलीवुड एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया है. बताया जाता है कि साल 2007 युवराज सिंह ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा को डेट किया था. युवराज का नाम दीपिका पादुकोण के साथ भी जोड़ा गया, लेकिन युवराज ने शादी हेजध कीच से की.

सौरव गांगुली

सौरव गांगुली भारत के ऐसे कप्तान रहे हैं, जिन्होंने पहली बार टीम को देश से बाहर जीतना सीखाया. सौरव का नाम उनके शादी के बाद बाॅलीवुड एक्ट्रेस नगमा के साथ जुड़ा. हालांकि इस पर कोई फैक्चुल रिपोर्ट नही है, लेकिन कई वेबसाइट ने इस पर रिपोर्ट लिखी है.

ALSO READ: इंग्लैंड से 93 रनों से हारकर विश्व कप 2023 से बाहर हुई पाकिस्तान की टीम, अब इस टीम से होगा भारत का सेमीफाइनल मुकाबला