Placeholder canvas

पहले गाली-गलौज और फिर मिले गले, मोहम्मद सिराज और फिल साॅल्ट के लिए फैंस ने लिखा, ‘अंत में….

आईपीएल के हर मैच में गहमा-गहमी देखने को मिल रही है. पहले गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच अनबन देखने को मिली थी और आज के मैच में मोहम्मद सिराज और फिल सॉल्ट के बीच तकरार देखने को मिली. दरअसल आज फिल साॅल्ट ने 87 रनों की शानदार पारी खेली और सारे आरसीबी के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. मोहम्मद सिराज जब फिल साॅल्ट को आउट नही कर सके तो उनसे गाली-गलौज करने लगे जिससे फैंस सिराज से बहुत नाराज हैं.

सिराज खुद को समझते क्या हैं

सोशल मीडिया पर फैंस लिख रहे हैं मोहम्मद सिराज अपने आप को समझते क्या हैं. एक फैन ने लिखा कि घंमड़ में चूर मोहम्मद सिराज ने फिल साॅल्ट को गाली दिया लेकिन साॅल्ट जवाब में हंसने लगे.

हालांकि मैच के बाद जब मोहम्मद सिराज और फिल साॅल्ट मिले तब दोनों गले मिले जिससे पता चला कि वह घटना हिट ऑफ द मोमेंट में घटी है और दोनों के बीच सब कुछ ठीक है.

फैंस ने इस तस्वीर पर लिखा कि मोहित सिराज और फिल साॅल्ट की लड़ाई में क्रिकेट जीत कर सामने आया है.

यहां पढ़ें फैन्स के रिएक्शन

फिल साॅल्ट रहे मैच के हीरो

दिल्ली कैपिटल्स के लिए अब तक आईपीएल का यह सीजन बहुत ही साधारण गया है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम मैनेजमेंट ने शुरूआती मैचों में पृथ्वी शाॅ को लगातार मैचों में मौका दिया. जब दिल्ली कैपिटल्स की टीम मैनेजमेंट पृथ्वी शाॅ के ख़राब फाॅर्म को झेल नही सकी तब उन्होंनें फिल साॅल्ट को मौका दिया.

फिल सॉल्ट भी शुरुआती कुछ मैचों में कुछ खास नही कर सके, लेकिन आज उनकी पारी आरसीबी के गेंदबाजों के आउट ऑफ द बाॅक्स आ गई. फिल सॉल्ट ने 45 गेंदो में 8 चौके और 6 छ्कके की मदद से 87 रनों की पारी खेली.

ALSO READ: “रोहित शर्मा में अब क्रिकेट नहीं बचा” मुंबई इंडियंस की हार के बाद भड़के फैंस ने उठाई संन्यास लेने की मांग