Placeholder canvas

KL Rahul की जगह सूर्या, ईशान और अभिमन्यु की बजाय 38 साल के इस खिलाड़ी को जगह देने की उठी मांग, आईपीएल में बल्ले से मचा रहा धमाल

by NISHU
ROHIT SHARMA & KL RAHUL

आईपीएल में कई बार धमाल मचाने के बाद खिलाड़ी के लिए कई ऐसे रास्ते खुल जाते हैं जो सालों से बंद रहते हैं. इस वक्त गुजरात के खिलाड़ी रिद्धिमान साहा के साथ भी कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से कुछ दिन पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) के चोटिल होने के बाद अब रिद्धिमान साहा को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल करने की मांग उठाई जा रही है.

कमाल के फॉर्म में है ये खिलाड़ी

देखा जाए तो आईपीएल 2023 में रिद्धिमान साहा का बल्ला जमकर कमाल दिखा रहा है. हाल ही में लखनऊ के खिलाफ उन्होंने 43 गेंदों में 81 रन की धमाकेदार पारी खेली है.

अभी तक इस सीजन देखा जाए तो यह खिलाड़ी 11 मैचों में 273 रन बना चुके हैं और लगातार अपने बल्ले से कमाल दिखा रहे हैं. यही वजह है कि केएल राहुल (KL Rahul) के विकल्प तौर पर इस खिलाड़ी के शामिल होने की संभावनाएं बढ़ चुकी है.

इस खिलाड़ी की चोट बनी चिंता

अपनी चोट के कारण केएल राहुल आईपीएल 2023 से पूरी तरह बाहर हो चुके हैं, तो वहीं दूसरी ओर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल पर भी अब खिलाड़ी की चोट का असर नजर आ रहा है.

इस बड़े टूर्नामेंट से पहले केएल राहुल फिट हो पाएंगे या नहीं, इस पर बहुत बड़ा सवाल है. ऐसे में 7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुकाबले में रिद्धिमान साहा को भारतीय क्रिकेट फैंस एक सही विकल्प बता रहे हैं.

ALSO READ: सालो बाद Team India में मिली जगह, अब WTC Final में केएल राहुल की जगह पारी की शुरुआत कर सकता है ये खिलाड़ी, आईपीएल में काट रहा बल्ले से गदर

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00