Placeholder canvas

“क्यों उनका करियर बर्बाद करने पर लगे हो..” इन 3 खिलाड़ियों को नही मिला विश्व कप 2023 में मौका तो भड़के फैंस, बीसीसीआई को सुनाई खरी खरी

वनडे विश्व कप 2023 की शुरुआत में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। 5 अक्टूबर से इस टूर्नामेंट का आगाज होगा। वहीं, 19 नवंबर को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। उम्मीद है कि टीम इंडिया इस बार खिताब हासिल करने में कामयाब होगी। इस बीच खबर आ रही है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। जैसा कि अनुमानित था इस टीम की अगुवाई का जिम्मा रोहित शर्मा को सौंपा गया है। वहीं, हार्दिक पांड्या इस टूर्नामेंट में उप-कप्तानी करते नजर आएंगे।

इस दिग्गज को नहीं मिली टीम में एंट्री

बता दें कि वनडे विश्व कप 2023 की मेजबानी भारत करेगा। इस टूर्नामेंट का शेड्यूल जारी हो चुका है। इस बीच बीसीसीआई ने टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में विराट कोहली, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर प्लेयर्स को शामिल किया गया है।

हैरानी की बात ये है कि इस टीम में शिखर धवन, संजू सैमसन, रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल को शामिल नहीं किया गया है। इन दिग्गजों को एक बार फिर ड्रॉप कर दिया गया है।

चहल और अश्विन को फिर किया ड्रॉप

अजीत अगरकर की अगुवाई वाली सेलेक्शन कमेटी ने इस टीम में केएल राहुल को सेलेक्ट कर लिया है जो इस वक्त फिटनेस से जूझ रहे हैं। वहीं, संजू सैमसन को टीम में जगह नहीं मिली है। इस खिलाड़ी को एशिया कप स्क्वॉड में भी बतौर बैकअप खिलाड़ी शामिल किया गया है।

इसके अलावा टीम में चहल और अश्विन को भी जगह नहीं मिली है। चहल ने भारत के लिए अब तक 72 वनडे मैच खेले हैं। इनमें उन्होंने 121 विकेट हासिल किए हैं। वहीं, अश्विन ने 113 वनडे मैचों में 151 विकेट हासिल किए हैं।

फैंस का फूटा गुस्सा

बीसीसीआई के इन फैसलों पर अब भारतीय फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है। सोशल मीडिया पर हर कोई इन खिलाड़ियों को सेलेक्ट ना करने की बोर्ड से वजह पूछ रहा है।

आइये देखते हैं फैंस के रिएक्शंस…

https://twitter.com/trollpakistanii/status/1698970948647649731?s=20

ALSO READ:वनडे विश्व कप 2023 के लिए बीसीसीआई ने किया टीम इंडिया का ऐलान, इन 5 दिग्गज खिलाड़ियों की हुई छुट्टी