विराट कोहली आउट थे या नॉट आउट? RCB के कप्तान Faf Du Plessis ने दिया Virat Kohli के विवादित आउट पर ये जवाब

Faf Du Plessis: आईपीएल (IPL 2024) में रविवार को राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bengluru) को लगातार छठवीं हार का सामना करना पड़ा। इस बार टीम को केकेआर (KKR) ने उसके घर में 1 रन से मात दी। इस मुकाबले में केकेआर के द्वारा दिए गए 223 रनों के लक्ष्य में केकेआर केवल 22 रन ही बना। इस मुकाबले के बाद टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf Du Plessis) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के विकेट और टीम के हार को लेकर चर्चा की।

Virat Kohli के विकेट पर Faf Du Plessis ने कही ये बात

आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf Du Plessis) ने मैच के बाद विराट कोहली के विकेट को लेकर कहा कि

“यह खेल के प्रति पागलपन था, नियम तो नियम हैं, विराट और मैंने सोचा कि गेंद कमर से ऊंची थी, मुझे लगता है कि उन्होंने पॉपिंग क्रीज से मापा, एक टीम सोचती है कि यह ऊंची है, दूसरी नहीं, कई बार खेल इसी तरह चलता है।”

उन्होंने आगे कहा कि

“विराट कोहली और मेरे आउट होने के बाद फिर साझेदारी, यह शानदार थी, लेकिन जब आप बहुत अधिक गेम नहीं जीतते हैं, तो कुछ प्रकार की घबराहट होती है और नरेन का ओवर गेम-चेंजिंग था। ऐसे में आपको नहीं लगता कि आपके पास जमने और बल्लेबाजी करने का समय है।”

Faf Du Plessis ने अपने बल्लेबाजों के तारीफों के बांधे पूल

वहीं फाफ डू प्लेसिस (Faf Du Plessis) ने टीम के इस सीजन के प्रदर्शन को लेकर कहा कि

“खेल ऐसा करने की अनुमति नहीं देता है, जाहिर तौर पर आपके पास एक अतिरिक्त बल्लेबाज है, लेकिन इस तरह के लक्ष्य का पीछा करते समय, आप चलते रहना होगा। मुझे लगा कि नरेन के खिलाफ मैच से खेल बदल जाएगा। छोटी-छोटी बातें, मुझे वास्तव में आज रात लड़कों पर गर्व है, जिस तरह से हमने गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण किया, हमने अंत में कुछ बड़े ओवर दिए, लेकिन मुझे लगा कि हमने उन्हें बराबर स्कोर तक सीमित रखा।”

आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसिस (Faf Du Plessis) ने बल्लेबाजी को लेकर आगे कहा कि

“हमने सोचा कि हम बैटिंग पावरप्ले में कड़ी मेहनत करेंगे, पारी की शुरुआत में बाउंड्री लगाएंगे। हम हताश थे, प्रयास के दृष्टिकोण से 10/10, जिस तरह से हमने मैदान में प्रयास किया, चेहरों ने कहानी बता दी। हमारे पास अविश्वसनीय प्रशंसक हैं, हम उन्हें खुश करना चाहते हैं, हम चाहते हैं कि उनके चेहरे पर मुस्कान हो। हमें अपने प्रयास जारी रखने होंगे और चीजों को बदलने का प्रयास करना होगा।”

ALSO READ: केकेआर के खिलाफ क्या विराट कोहली के साथ हुई बेईमानी, क्या नॉट आउट थे किंग कोहली? जानिए क्या कहता है नियम

Exit mobile version