Placeholder canvas

क्लासेन के सामने डर गए थे एनरिक नॉर्खिया, पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोले, ‘करना था कुछ और कर गये कुछ और’

दिल्ली कैपिटल्स ने लगातार दो जीत दर्ज कर लिया है. अब दिल्ली की गाड़ी पटरी से उतर गई है और वह लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे है. आज हुए मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 रन से हरा दिया. मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया ने कुछ दिलचस्प बात कही, आइए पढ़ते हैं.

एनरिक नॉर्खिया ने इन्हें दिया दिल्ली कैपिटल्स की जीत का श्रेय

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए एनरिक नॉर्खिया ने कहा कि,

‘जीत पाकर वास्तव में खुश हूं, फिर भी आदर्श प्रदर्शन नहीं, कुछ रन कम लेकिन गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया. वे कह रहे थे कि अच्छी लेंथ पर कुछ दिक्कत है, यही संदेश था. इसे यथासंभव सरल रखने की कोशिश कर रहे हैं, लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करने और जाने की कोशिश कर रहे हैं.’

क्लासेन के खिलाफ योजना के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि

‘मैं झूठ नहीं बोलने जा रहा हूं, योजना हाफ-वॉली गेंद करने की नहीं थी, लेकिन आपको पता चल जाता है कि बल्लेबाज कहां हिट करना चाहता है. (मुकेश पर) वह योजनाओं को लेकर बहुत स्पष्ट थे और उन्होंने ध्यान केंद्रित किया. उन्होंने अपना समय लिया और इसे अच्छी तरह से क्रियान्वित किया, जो वास्तव में प्रेरणादायक था.’

अंतिम गेंद तक चला यह रोमांचक मैच

पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने स्कोरबोर्ड पर 144 रन लगाया था. 145 रनों के लक्ष्य का पिछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत भी साधारण रही. सलामी बल्लेबाज हैरी ब्रुक सिर्फ 7 रन बनाकर एनरिक नॉर्खिया के गेंद पर बोल्ड हो गए, लेकिन दूसरी तरफ मयंक अग्रवाल ने 39 गेंदो में 7 चौके की मदद से 49 रनों की उपयोगी पारी खेली.

बीच में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज संघर्ष करते आए, लेकिन अंतिम में विकेटकीपर क्लासेन ने मैच में रोमांच ला दिया. क्लासेन ने 19 गेंदो में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 31 रनों की पारी खेली.

लेकिन यह पारी दिल्ली कैपिटल्स के द्वारा दिए गए लक्ष्य से 7 रन दूर थी और इस तरह से दिल्ली कैपिटल्स ने रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया.

ALSO READ: अक्षर पटेल ने खुद को नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया मैन ऑफ द मैच का असली हकदार, कहा मुझे विकेट देखकर ही लगा कि आज वो….