T20 WC: पाकिस्तान के खिलाफ केएल राहुल और एमएस धोनी को मिला मैच हारने का ऑफर, कैमरे में कैद हुआ पूरा मामला! देखें वीडियो

भारत और पाकिस्तान के खिलाफ मैच शुरू होने में कुछ घंटे ही बाकी हैं। लेकिन हाई वोल्टेज मुकाबले के रोमांच अभी से ही शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे धोनी और राहुल से मैच में अच्छा प्रदर्शन न करने की अपील की जा रही है।

पाकिस्तानी एंकर की अपील



ट्रेनिंग से वापसी के दौरान जब टीम इंडिया से मेंटर के रूप में जुड़े महेंद्र सिंह धोनी और केएल राहुल लौट रहे थे। उस समय पाकिस्तान चैनल की एक फीमेल एंकर सवेरा पासा स्टैंड में अपने कैमरे के साथ मजूद थी। केएल और धोनी को साथ में देखकर वो केएल से चिल्लाकर मैच ना खेलने की दरख्वास करने लगी। हालांकि वो वो स्टैंड में कवरेज के लिए आई थी और हंस हंस कर अपील कर रही थी।

राहुल ने किया इग्नोर



सवेरा ने राहुल से कहा कि, “ प्लीज कल( रविवार इंडिया बनाम पाकिस्तान) अच्छा मत खेलना। जिसपर राहुल ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।” एंकर ने कई बार राहुल की ओर इशारा करके अपनी बात को दोहराया। बता दें, राहुल इंडियन टीम के ओपनिंग बल्लेबाज हैं और इस समय फॉर्म में है। जिससे विरोधी टीम पाकिस्तान को नुकसान हो सकता है।

ALSO READ: T20 WORLD CUP 2021: पाकिस्तान के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है भारतीय टीम, लंबे समय बाद दिग्गज की वापसी

यहां देखे वीडियो

https://twitter.com/sawerapasha/status/1451964271571656707


धोनी नही रह पाए चुप

केएल राहुल से अच्छा प्रदर्शन ना करने के लिए कहने के बाद सवेरा पासा रुकी नहीं। उन्होंने टीम से मेंटर के तौर पर जुड़े पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से भी यही अपील की। लेकिन धोनी राहुल की तरह इग्नोर नही कर पाए बल्कि जवाब दिया और कहा कि, “यही तो मेरा काम है, अब तो मेने संन्यास भी ले लिया है।” हालाकि महेंद्र सिंह धोनी ने ये बात अपील कर रही हुए एंकर से न कहते हुए उन्हें बिना देखे कही थी। लेकिन ये साफ तौर पर कहा जा सकता है कि उनका इशारा पाकिस्तान की ओर ही था।

Exit mobile version