oops moment of janhvi kapoor

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ‘धड़क’ से सुपरहिट डेब्यू करने वाली अदाकार जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) अक्सर सुर्खिया में बनी रहती हैं. जाह्नवी कपूर जब भी बाहर निकलती है मीडिया के फोटो सेशन में आई जाती हैं. ऐसे ही इस समय जाह्नवी कपूर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमे साफ़ दिख रहा कैसे जाह्नवी कुछ समय के लिए शर्मिंदा होना पड़ता हैं.

oops moment की हुई शिकार

जाह्नवी कपूर के इस वीडियो के वायरल होने के बाद सरेआम oops moment की शिकार होना पड़ा. वीडियो में आप देख सकते हैं जब जाह्नवी कपूर अपनी कार से निकलकर एक बिल्डिंग के तरफ जाती हैं मगर पहले से मौजूद फोटोग्राफर उनकी फोटो लेने के लिए रोकते हैं. जाह्नवी कपूर जल्दी से वह से निकल जाना चाहती थी लेकिन उन्हें क्या पता उनकी शॉट ड्रेस की वजह से उन्हें  अनकंफर्टेबल होना पड़ेगा. जाह्नवी जैसे ही आगे बढ़ती हैं हवा के झोके से उनका ड्रेस टीक नहीं पाता और उड़ने लगता है जिसे जाह्नवी पकड़ कर नीचे करने की कोशिश करती है. लेकिन तब तक वह कैमरे में कैप्चर हो जाती और oops moment का उन्हें शिकार होना पड़ता हैं.

जाह्नवी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. जिसे आप भी देख सकते हैं.

यहां देखे वीडियो

बता दें जाह्नवी कपूर अक्सर लाइम लाइट में बनी रहती हैं. जाह्नवी कभी जिम के बाहर तो कभी साईकलिंग करते हुए वायरल हो जाती हैं.

ALSO READ: परिणीती चोपड़ा हुई Oops Moment का शिकार, कैमरे की लाइट पड़ने से हुई शर्मशार, तस्वीर हुई वायरल