DEVON CONWAY POST MATCH CSK

आज आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम थी. इस मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 134 रन रन बनाया जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 18.4 गेंदो में 3 विकेट खोकर यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया.

मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ड्वेन काॅनवे ने शानदार अर्धशतक जमाया. यह उनका लगातार तीसरा अर्धशतक था. मैच के बाद उन्होंने क्या कहा, आइए पढ़ते हैं.

ड्वेन काॅनवे ने इन्हें दिया जीत का श्रेय

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए डेवोन काॅनवे ने कहा कि,

‘मैं इसकी सराहना करता हूं, अंत में वहां रहना और टीम के लिए जीतना अच्छा है. योजना सरल थी, हम सिर्फ बल्लेबाजी पावरप्ले में अच्छे क्रिकेट शॉट खेलने की कोशिश करते हैं और गेंदबाजों को दबाव में रखते हैं. (स्वयं और गायकवाड़ के बीच की रणनीति पर)हमें ईमानदारी से सबसे अच्छी स्थिति मिली, गेंदबाजों को गेंद उतनी पकड़ में नहीं आई जितनी पहली पारी में थी, यह सबसे आसान नहीं थी, लेकिन थोड़ी आसान थी (दूसरी पारी में). बेंगलुरू की पिच काफी बेहतर थी, लेकिन जो हमारे सामने थी उसमें हमें खेलना था.’

ऐसा रहा मैच

इस मैच में धोनी ने टाॅस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने साधारण प्रदर्शन की और स्कोरबोर्ड पर सिर्फ 134 रन लगा पाई.

135 रन के साधारण से लक्ष्य का पिछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत शानदार रही. सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन काॅनवे के बीच पहले विकेट के लिए 87 रनों की साझेदारी हुई.

इस साझेदारी में गायकवाड़ ने 35 रनों का योगदान दिया. दूसरी तरफ काॅनवे ने 57 गेंदो में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 77 रनों की पारी खेली. काॅनवे ने यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स को अकेले दम पर जीता दिया.

ALSO READ: IPL 2023: मैच के बाद भावुक हुए रवींद्र जडेजा, SRH के खिलाफ मिला मैन ऑफ द मैच इन्हें किया समर्पित

Published on April 22, 2023 11:34 am