Placeholder canvas

एशेज में जीत से खुश नहीं है डेविड वार्नर, भारत को भारत में हराना है उनका सपना, गाबा टेस्ट का छलका दर्द

ऑस्ट्रेलिया और भारत के मध्य खेली गई सीरीज में रोमांच चरम पर होता है। जिसके बाद हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी में अपने सन्यास लेने से पहले भारतीय टीम को भारत में हराने की इच्छा जताई है। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में लगा था इस खिलाड़ी पर बैन, जानिए कौन है वो खिलाड़ी…

भारतीय टीम को भारत में हराना चाहते हैं डेविड वार्नर

भारतीय टीम

डेविड वार्नर को विश्व के सबसे धाकड़ बल्लेबाजों में गिना जाता है। सलामी जोड़ी में डेविड वार्नर का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया को कई महत्वपूर्ण मैच जीता चुका है। भारत के खिलाफ सीरीज में डेविड वार्नर का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रह जाता है। डेविड वार्नर के बल्ले से भारतीय टीम के खिलाफ काम रन निकले है। जिसके बाद डेविड वार्नर भारतीय टीम को उनकी ही धरती पर हारने की मंशा रखते है।

हाल ही में डेविड वार्नर ने कहा है “हमने भारत को भारत में अभी तक नही हराया है। ऐसा करना शानदार होगा। इंग्लैंड को भी वही नही हराया है”। जिसके बाद साफतौर पर ये समझा जा सकता है कि डेविड वार्नर आने वाली ऑस्ट्रेलिया सीरीज में भारत को भारत में हराना चाहते हैं।

बता दें भारतीय टीम ने पिछले साल कंगारुओं को उनके घर में 32 साल बाद गाबा में हरा कर आई थी.

विरोधी खेमे के इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ

WTC

डेविड वार्नर ने अपनी बातचीत में जिक्र किया कि वो 2023 में होने वाली एशेज सीरीज तक ऑस्ट्रेलिया के किए खेलना चाहते हैं। इसी के साथ उन्होंने एंडरसन की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि जेम्स एंडरसन ने आज के बल्लेबाजों के किए उदाहरण सेट किया है। जेम्स एंडरसन 39 साल के है। उन्होंने सीमित प्रारूप में खेलना छोड़ दिया है। लेकिन टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन कर रहें हैं।

ALSO READ: सनराइजर्स हैदराबाद और डेविड वॉर्नर के बीच खूब चली खींचतान, सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर कसा तंज

भारत के खिलाफ बॉल टेंपरिंग के मामले में बंद करना पड़ा था क्रिकेट

डेविड वॉर्नर

डेविड वार्नर को यू तो आईपीएल में बहुत प्यार और सम्मान दिया जाता हैं। लेकिन डेविड वार्नर की भारत को हराने की प्रबल इच्छा के चलते तत्कालीन कप्तान स्टीव स्मिथ और उपकप्तान डेविड वार्नर ने बॉल टेम्परिंग का इस्तेमाल किया था। पकड़े जाने के बड़ा आईसीसी की कर से दोनो पर एक साल का प्रतिबंध लगा था।

ALSO READ: “तुम ठीक तो हो…” डेविड वॉर्नर की पागलपंती देख विराट कोहली को हुई फ़िक्र, वीडियो देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी