Placeholder canvas

“अगर मै हेमा की जगह होती तो…” धर्मेन्द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने सालों बाद पति की दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी

जब से सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी हुई है तब से लगातार धर्मेंद्र हेमा मालिनी और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर सुर्खियों में बने हुए हैं। धर्मेंद्र, प्रकाश कौर और हेमा मालिनी को लेकर एक से बढ़कर एक खुलासे सामने आ रहे हैं। ऐसे में प्रकाश कौर शादी में नजर आई थी। हालांकि हेमा मालिनी और उनकी बेटियां शादी में नजर नहीं आई थी।

हेमा से शादी करने से पहले धर्मेंद्र ने नहीं लिया था तलाक

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए प्रकाश कौर से तलाक नहीं लिया था। इन दोनों की पहली मुलाकात फिल्म तुम हसीना के सेट पर हुई थी ।तब धर्मेंद्र हेमा को देखते ही फिदा हो गए थे। और इनकी लव स्टोरी स्क्रीन पर रोमांस करते ही इन दोनों के रियल लाइफ में भी रोमांस शुरू हो गया।

धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को बिना तलाक दिए ही हेमा मालिनी से शादी कर ली थी। तब धर्मेंद्र को वुमेनाइजर भी कहा जाने लगा। लेकिन प्रकाश कौर ने  धर्मेंद्र का पूरा साथ दिया। उन्होंने प्रकाश कौर से बिना तलाक लिए हेमा  से शादी कर ली।

प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र के लिए कही यह बात

प्रकाश कौर ने कहा कि आखिर मेरे पति को क्यों वुनेमाइजर कहा जा रहा है। इंडस्ट्री में कौन है जिसके अफेयर्स नहीं है। प्रकाश ने कहा कि वह अच्छे पति हो न हो एक अच्छे पिता जरुर हैं।  वह मेरे बच्चों के पिता भी हैं और एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं । उन्हें कैसे कोई वुमेनाइजर कह सकता है। सभी एक्टर्स के अफेयर चलते हैं।

सभी दूसरी शादी करते हैं लेकिन मेरे पति को वुमेनाइजर कहा जाता है। भले ही वह अच्छे पति नहीं है लेकिन वह बहुत अच्छे फादर हैं। वह बच्चों को बहुत प्यार करते हैं और मुझे पता है कि जब मैं किसी मुसीबत में रहूंगी वह मेरे पास रहेंगे।

ये भी पढ़ें-ज्योति मौर्या के पिता ने बताई असली सच्चाई, कहा “जब शादी ही झूठ के बुनियाद पर हुई हो तो….”