Placeholder canvas

अक्षर पटेल ने शानदार प्रदर्शन से खत्म कर दिया इन 3 खिलाड़ियों का करियर अब टीम इंडिया में वापसी है नामुमकिन

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। शानिवार को मैच के दूसरे दिन का खेल खेला गया। जो पूरी तरह से भारतीय बल्लेबाज अक्षर पटेल के नाम रहा। जिन्होंने भारतीय टीम को संकट से निकालते हुए 74 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी के कारण भारतीय टीम के कुछ युवा खिलाड़ियों का करियर बिल्कुल समाप्त ही हो गया है।आईये जानते है इन खिलाड़ियों के बारे में।

1.कुलदीप यादव

दूसरे टेस्ट मैच में अक्षर पटेल ने अपनी बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया। उनकी इस बल्लेबाजी से भारतीय टीम के चाइनमैन स्पिनर कुलदीप यादव का पत्ता लगभग कट गया है। अक्षर पटेल ने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से दोनों टेस्ट मैचों में अब तक बल्लेबाजी और गेंदबाजी से खासा प्रभावित किया। जिसके कारण अब कुलदीप यादव को मौका मिलना बहुत ही मुश्किल है।

2. शहबाज अहमद

बंगाल के उभरते हुए आलराउंडर शहबाज अहमद ने अब तक घरेलू क्रिकेट में खासा प्रभावित किया है। वह रणजी ट्रॉफी में अपने गेंद और बल्ले से खासा प्रभावित कर रहे हैं।

वें अपने प्रदर्शन के कारण तेजी से भारतीय टीम की ओर से अग्रसर हो रहे थे। लेकिन पटेल के इस शानदार प्रदर्शन के बाद उनका दरवाजा बंद हो गया है।

ALSO READ: अक्षर पटेल ने बताया क्यों भारत के सामने ऑस्ट्रेलिया टीम ने टेके घुटने, कोच राहुल द्रविड़ को नजरअंदाज कर इन्हें दिया शानदार प्रदर्शन का श्रेय

3. वांशिगटन सुंदर

आस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू करने वाले वांशिगटन सुंदर ने अब तक अपने प्रदर्शन से खासा प्रभावित किया है। उन्होंने कुछ ही मैचों में अपने बल्ले और गेंद से खासा प्रभावित किया था। जिसके बाद उन्हें भारतीय टीम का जल्द ही नियमित सदस्य बनाए जाने की बात की जा रही थी। लेकिन अब पटेल के इस तूफानी प्रदर्शन के कारण कुछ समय के लिए टीम से उनको बाहर ही कर दिया गया है।

ALSO READ: IPL 2023: 2 ग्रुप्स में बंटी आईपीएल 2023 की टीमें, जानिए कौन सी टीम किस ग्रुप में है