Placeholder canvas

Asia Cup 2023 में ये 3 खिलाड़ी भले ही शामिल हुए मगर प्लेइंग 11 में नहीं मिलेगा मौका! पूरा टूर्नामेंट बस बेंच करेंगे गर्म

30 अगस्त से एशिया कप (Asia Cup 2023) की शुरुआत होने जा रही है, जिसकी मेजबानी पाकिस्तान और श्रीलंका के हाथों में है. इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया ने 17 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है. भले ही टीम में कई नाम शामिल है, पर इस बीच तीन ऐसे खिलाड़ी है जिनके खेलने पर अभी भी सस्पेंस जारी है. ऐसा इसलिए क्योंकि टीम में इससे भी बड़े धुरंधर मौजूद है, जिस कारण प्लेइंग 11 में रोहित शर्मा इन खिलाड़ियों को मौका देने के बारे में नहीं सोच सकते हैं.

अक्षर पटेल

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल का एशिया कप (Asia Cup 2023) की प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाना मुश्किल नजर आ रहा है. टीम में इस वक्त ऑलराउंडर के तौर पर रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या मौजूद है. वहीं अगर स्पिनर्स की भी बात आती है तो कुलदीप यादव- जडेजा का साथ देने के लिए मौजूद है, जिस कारण कहीं से भी अक्षर पटेल के लिए मौका बनता नहीं दिख रहा है.

तिलक वर्मा

वेस्टइंडीज दौरे पर तिलक वर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए एशिया कप (Asia Cup 2023) के लिए अपनी जगह तो बना ली है पर प्लेइंग 11 में जगह बना पाना मुश्किल होगा. टीम में कई स्टार और दिग्गज खिलाड़ी है जो उनसे हर मामले में बेस्ट है. टीम में इस वक्त सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल जैसी खिलाड़ी मौजूद है जिस कारण उन्हें मौका मिल पाना मुश्किल भरा दिख रहा है.

प्रसिद्ध कृष्णा

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में इस खिलाड़ी के लिए भी खेलने का सपना टूटने वाला है, क्योंकि इस वक्त रोहित शर्मा टीम में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को बतौर तेज गेंदबाज शामिल करने के बारे में सोचेंगे और जब चौथे तेज गेंदबाज की बात आती है तो हार्दिक पांड्या विकल्प के रूप में मौजूद है. ऐसे में प्रसिद्ध कृष्ण के लिए एशिया कप में अपनी जगह बना पाना लगभग मुश्किल भरा है.

ALSO READ:  ICC T20 Ranking में मच गया उत्तर-पुथल, आयरलैंड दौरे पर कमाल दिखाने वाले इस खिलाड़ी ने लगाई 143 अंको की छलांग