Placeholder canvas

“बाबर आजम में अक्ल की कमी है..” भारतीय बल्लेबाजों से अपनी टीम को पिटता देख भड़के कामरान अकमल, अपनी टीम पर निकाली भड़ास

आज कोलंबो में भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-चार का मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारतीय टीम ने बारिश आने से पहले 2 विकेट खोकर 147 रन बना लिए थे.

कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने बाबर के टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने के फैसले पर सवाल उठाया. वही कामरान अकमल ने इस फैसले को बंलडर कह दिया.

टाॅस के वक्त क्या बोले बाबर आजम

वहीं बाबर आजम ने कहा,

“हम पहले बॉलिंग करेंगे. मैदान पर थोड़ा नमी है. हमें इसका इस्तेमाल करने की जरूरत है. भारत-पाकिस्तान का मैच हमेशा हाई इंटेंसिटी वाला होता है. हमने अच्छा खेल रहे हैं और हमारा पूरा फोकस गेम पर है. प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं है.”

हम टाॅस जीतते तो पहले बल्लेबाजी करते

रोहित शर्मा ने टॉस के बाद कहा,

‘हमारे लिए हर मैच महत्वपूर्ण है. हम जीतते तो पहले बल्लेबाजी ही करते. हमारा इसी बात पर पूरा ध्यान है. हमने अच्छी तैयारी की है. हमने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं. जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है. श्रेयस अय्यर को बाहर किया गया है. उनकी जगह केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है.’

ऐसा रहा है पहले दिन का खेल

आज सुबह जब शुबमन गिल और रोहित शर्मा जब बल्लेबाजी करने आए तो उनपर बहुत दबाव था. पिछले बार दोनों बल्लेबाज जल्दी ही पवेलियन लौट गए थे. लेकिन आज शुबमन गिल ने 52 गेंदो में 10 चौके की मदद से 57 रन बनाए, तो दूसरी तरफ रोहित शर्मा ने 49 गेंदो में 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 56 रन बनाए. दोनों ने पहले विकेट के लिए 121 रन बनाए. वही दोनों के आउट होने के बाद केएल राहुल 17 तो विराट कोहली 8 के निजी स्कोर पर खेल रहे हैं.

ALSO READ: सचिन और सहवाग नहीं वसीम अकरम के सपनों में आता है ये भारतीय खिलाड़ी