ARSHDEEP SINGH

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला चल रहा है, जिसमें एक बार फिर से टीम इंडिया के शानदार गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को नजरअंदाज किया गया है. इस खिलाड़ी को पिछले कई समय से टीम इंडिया से बाहर रखा जा रहा है.

यही वजह है कि अब इन्होंने एक बहुत बड़ा फैसला लिया है. आईपीएल के बाद अब अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) अपने भारत को छोड़कर इंग्लैंड जाने का मन बना चुके हैं.

अब इस देश के लिए खेलेंगे क्रिकेट

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में डेब्यू करने का मन बना लिया है. वह केंट की तरफ से 5 मुकाबला खेलने वाले हैं. आपको बता दें कि इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में अपने करियर का पहला मुकाबला अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) रविवार को खेलने वाले हैं जिसके लिए वह काफी उत्साहित हैं.

टीम इंडिया के लिए कई मौके पर अपनी गेंद से पूरा मुकाबला पलटने वाले अर्शदीप सिंह ने टी-20 और वनडे इंटरनेशनल मुकाबले में कमाल दिखाया है.

हालांकि अब उन्हें भारतीय टेस्ट टीम में इंटरनेशनल मुकाबले खेलने के लिए शामिल नहीं किया जा रहा है जिस कारण उन्होंने यह फैसला लिया है. जबकि वह इस वक्त टीम इंडिया में होना डिजर्व करते हैं.

पहला काउंटी क्रिकेट खेलने को है तैयार

आपको बता दें कि घर घरेलू क्रिकेट में भी अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने कमाल दिखाया है. अपने करियर में 7 फर्स्ट क्लास मैच खेलते हुए उन्होंने 25 विकेट अपने नाम किया हैं. 11 जून रविवार को अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) केंट की तरफ से अपने करियर का पहला काउंटी क्रिकेट खेलने को पूरी तरह से तैयार है.

आपको बता दें कि टीम इंडिया की तरफ से जिस तरह अर्शदीप सिंह को लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है यही वजह है कि उन्हें हार का यह फैसला लेना पड़ा.

ALSO READ: WTC FINAL 2023: भारत की खराब स्थिति देख रोहित शर्मा पर भड़के सौरव गांगुली, कहा “अगर वो प्लेइंग इलेवन में होता तो ऑस्ट्रेलिया पर नकेल कसता…

Published on June 9, 2023 9:01 pm