Placeholder canvas

विराट कोहली से शादी के पहले इन 4 मर्दों के साथ अनुष्का शर्मा ने बनाए सम्बंध, एक तो है VIRAT KOHLI का बेहद करीबी दोस्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में बहुत अच्छा नाम कमाया है। वहीं एक्ट्रेस का नाम बहुत से अभिनेताओं से जुड़ चुका है। आज हम आपको बताएंगे कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट कोहली (Virat Kohli) से शादी करने से पहले किस-किस को डेट किया, किसके साथ इनका नाम जुड़ा।

रणवीर सिंह के साथ जुड़ा अनुष्का शर्मा का नाम

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ के अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की डेटिंग की खबरें आई थी। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है। इसका पता नहीं चल सका। रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को कई बार डेट पर देखा गया है, लेकिन दोनों ने कभी यह बात को स्वीकार नहीं किया।

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)

अनुष्का शर्मा का नाम अर्जुन कपूर के साथ भी जोड़ा जाता रहा है। इन दोनों  को बहुत बार साथ में घूमते हुए देखा गया है और बातचीत करते हुए देखा गया है, लेकिन इसकी भी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

रणबीर कपूर के साथ अनुष्का शर्मा का नाम जुड़ा । इन दोनों के बीच बहुत गहरा संबंध था, लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और उनका ब्रेकअप हो गया।

सुरेश रैना (Suresh Raina)

बॉलीवुड एक्ट्रेस का इंडियन क्रिकेटर के सुरेश रैना के साथ भी नाम जुड़ा। इन दोनों का रिश्ता बहुत गहरा था। लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया। सुरेश रैना को विराट कोहली का क्लोज दोस्त माना जाता है, दोनों ही भारतीय टीम के लिए एक साथ खेल चुके हैं।

जोहेब यूसुफ (joheb yusuf)

जोहेब यूसुफ के साथ भी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम जुड़ा कहा जाता है कि डलिंग के दौरान दोनों के बीच में नजदीकियां बढ़ी थी, लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और ब्रेकअप हो गया।

इसके बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने आखिरकार इंडियन प्लेयर और पूर्व कप्तान विराट कोहली से शादी कर लिया। इन दोनों की एक बेटी भी है यह दोनों अपनी मैरिड लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे हैं।

ALSO READ: राहुल द्रविड़ को हटा बीसीसीआई सचिव जय शाह अपने करीबी दोस्त को बना सकते हैं नया कोच, लगातार हार से हैं नाराज!