Placeholder canvas

IPL 2023, CSK vs SRH: महेंद्र सिंह धोनी के इस मास्टप्लान के कारण 7 विकेट से जीती सीएसके, सनराइजर्स हैदराबाद का आईपीएल से बाहर होना तय!

by Nihal Mishra
MS DHONI MASTER PLAN

आज आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम थी. इस मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 134 रन रन बनाया, जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 18.4 गेंदो में 3 विकेट खोकर यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया.

सनराइजर्स हैदराबाद ने बनाया था 134 रन

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत ठीक-ठाक रही. हैदराबाद की टीम मैनेजमेंट ने इस मैच में सलामी बल्लेबाज के रूप में हैरी ब्रुक और अभिषेक शर्मा की भेजा. दोनों ने पहले विकेट के लिए चार ओवर में 35 रन जोड़े. इसके बाद हैरी ब्रुक 18 रन बनाकर आकाश सिंह के शिकार बन गए.

दूसरी तरफ अभिषेक शर्मा ने 26 गेंदो में 3 चौके और एक छक्के की मदद से 35 रनों की उपयोगी पारी खेली. लेकिन इसके बाद हैदराबाद की पारी लड़खड़ा गई और 20 ओवर में सिर्फ 134 रन बना सकी. अभिषेक शर्मा के अलावा कोई भी बल्लेबाज 30 प्लस रन नही बना पाया.

चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से सबसे सफल गेंदबाज रवींद्र जडेजा रहे. जडेजा ने 4 ओवर में 22 रन देकर तीन विकेट लिए. वही मतीशा पथिराना ने किफायती गेंदबाजी करने हुए अपने चार ओवर के स्पेल में सिर्फ 22 रन दिया और एक विकेट झटका.

चेन्नई सुपर किंग्स 7 विकेट से जीता

135 रन के साधारण से लक्ष्य का पिछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत शानदार रही. सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन काॅनवे के बीच पहले विकेट के लिए 87 रनों की साझेदारी हुई. इस साझेदारी में गायकवाड़ ने 35 रनों का योगदान दिया.

दूसरी तरफ काॅनवे ने 57 गेंदो में 12 चौके और एक छक्के की मदद से 77 रनों की पारी खेली. काॅनवे ने यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स को अकेले दम पर जीता दिया.

ALSO READ: Team India को मिला युवराज सिंह जैसा धाकड़ ऑलराउंडर, आसानी से लगाता है छक्के, बल्लेबाजी के वक्त खौफ में होती हैं विदेशी टीमें

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00