Placeholder canvas

वो 2 मिस्ट्री स्पिनर जिनके ऊपर सभी 10 टीमों की हैं नजरें! मिनी ऑक्शन में 12 करोड़ से अधिक की बोली लगना तय!

आईपीएल के मिनी ऑक्शन के दिन बड़ी ही तेजी से करीब आते जा रहे हैं। 23 दिसंबर को कोच्चि में मिनी ऑक्शन होना है। इसके लिए आईपीएल की सभी टीमों ने कमर कसना भी शुरू कर दी है। ऑक्शन में बिकने वाले खिलाड़ियों में कुछ ऐसे लेग स्पिनर हैं। जिनके पीछे हर टीम भागने वाली है और उन पर करोड़ों रूपये खर्च कर अपनी टीम में शामिल करने वाली है। हम आपको ऐसे ही स्पिनरों के बारे में बताने वाले हैं।

1.आदिल राशिद

आदिल राशिद इंग्लैंड के लेग स्पिन गेंदबाज हैं। वह पिछले कुछ सालों से लगातार इंग्लैंड की टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड को टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनाने में भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

इसके अलावा वें अब तक टी20 क्रिकेट में 250 से अधिक विकेट ले चुके हैं। आईपीएल में इस बार उनका बेस प्राईस 2 करोड़ रुपये तय किया गया। ऑक्शन में कई टीमें उनके पीछे भागने वाली हैं।

ALSO READ: IND vs BAN: चौथे दिन का खेल खत्म, जीत से सिर्फ 241 रन दूर है भारत, पांचवे दिन जीतने के लिए करना होगा ये काम नहीं तो भारत की हार होगी पक्की

2. एडम जांपा –

आस्ट्रेलिया के लेग स्पिन गेंदबाज एडम जांपा अपनी लेग स्पिन गेंदों से लगातार कहर बरपाते है। वह अपनी गुगली और लेग स्पिन गेंदों में विराट कोहली, डेविड वार्नर और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों को फंसा चुके हैं।

वें आईपीएल में आरसीबी, पुणे सुपरजाइंट्स जैसी टीमों का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। इस बार उनका ऑक्शन में बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये तय किया गया है। कई टीमें उनको खरीदने के लिए उनके पीछे भाग सकती हैं।

ALSO READ:IND vs BAN: “उठा कर फेंको इन दोनों को बाहर ये किसी काम के नहीं हैं” चौथे दिन सिर्फ 6 विकेट निकाल पाई टीम इंडिया तो भड़के फैंस, BCCI को भी लगाई फटकार