Placeholder canvas

Team India को मिला जसप्रीत बुमराह से भी घातक गेंदबाज, अपने तूफान में बल्लेबाजों को उड़ाने में है माहिर

by Manika Paliwal
JASPRIT BUMRAH

भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी घातक गेंदबाजी से पहचान बनाने वाले जसप्रीत बुमराह काफी लंबे समय से चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। इतना ही नही यॉर्कर किंग के नाम से मशहूर बुमराह के बिना ही मुंबई इंडियंस को इस साल आईपीएल का सीजन खेलना पड़ा है। लेकिन लीग के सीजन में टीम इंडिया को ऐसा तेज गेंदबाज मिल गया है जो बुमराह से भी कई गुना ज्यादा खतरनाक है।

टीम इंडिया को मिला जसप्रीत बुमराह से भी घातक गेंदबाज

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे तेज गेंदबाज आकाश मधवाल हैं। उन्होंने बीती रात अपनी घातक गेंदबाजी से टीम को फाइनल में पहुंचाने में बड़ी भूमिका निभाई है। बता दें कि इस खिलाड़ी ने 5 रन देकर 5 विकेट हासिल किए हैं।

टीम इंडिया में पेश की दावेदारी

आईपीएल के सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए शानदार गेंदबाजी कर रहे आकाश मधवाल हर तरफ चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस खिलाड़ी के बेहतरीन प्रदर्शन को देखकर यह भी कहा जा रहा है कि बीसीसीआई जल्द ही मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी को टीम इंडिया में डेब्यू का मौका दे सकती है। बता दें कि मुंबई खिलाड़ी को 20 लाख रुपए देकर अपने खेमे का हिस्सा बनाया था।

आईपीएल 2023 में आकाश का प्रदर्शन

मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहे आकाश मधवाल का यह आईपीएल डेब्यु सीजन है, उन्होंने अभी तक 7 मुकाबले खेले हैं, जिसमें खिलाड़ी ने 9.9 के स्ट्राइक रेट और 12.8 की औसत के साथ 13 विकेट लेने का काम किया।

ALSO READ: IPL 2023 Prize Money: IPL विनर पर होगी करोड़ों की बारिश, उपविजेता की भी बल्ले-बल्ले साथ में लखपति बन जायेंगे ये 4 खिलाड़ी, जानिए क्या होगी प्राइज मनी

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00