Placeholder canvas

केकेआर से मिली हार के बाद भड़के शिखर धवन, कहा अगर हमारे पास वो होता तो हमे ऐसे हार का सामना नही करना पड़ता

पंजाब किंग्स के लिए यह सीजन अभी तक उतना बेहतर नही गया है जितना सब उम्मीद लगा रहे थे. क्रिकेट एक्सपर्ट्स का कहना था कि टीम में 18 करोड़ी सैम करन के आ जाने से टीम में बहुत बैंलेस आ गया है. लेकिन अभी तक ऐसा कुछ नही देखने को मिल रहा है.

कल खेले गए मैच में कोलकता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स को 5 विकेट से हरा दिया. मैच के बाद शिखर धवन बहुत निराश दिखे.

हमारे पास कोई ऑफ स्पिनर नही~ शिखर धवन

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने कहा कि,

‘बुरा लग रहा है, बेशक अच्छा नहीं लग रहा, हम मैच हार गए. बल्लेबाजी के लिए आसान विकेट नहीं, लगा कि हमारा कुल योग अच्छा है. अंत में, वे अच्छा खेले. अर्शदीप का यह एक शानदार प्रयास था, जिस तरह से उन्होंने पिछले गेम से वापसी की है. सारा श्रेय उन्हें जाता है कि वह खेल को आखिरी गेंद तक ले गए. मुझे लगता है कि हमारे पास अच्छा ऑफ स्पिनर नहीं है, यही वह जगह है जहां हम बाएं हाथ के बल्लेबाजों के आने पर कुछ रन लुटा रहे हैं. यह विकेट टर्न भी दे रहा था, वहीं हमने हिट लिया.’

केकेआर की प्लेऑफ जाने की उम्मीद जिंदा

आईपीएल का यह सीजन बाकी सीजन से ज्यादा रोचक और दिलचस्प है. इस सीजन में अब तक सभी टीमों ने लगभग 10 मैच खेल लिए हैं लेकिन अभी तक कोई भी टीम टूर्नामेंट से बाहर नही हुई है. केकेआर ने अब तक 11 मैच खेला है जिसमें उनको 5 में जीत तो 6 में हार मिली है.

केकेआर इस वक्त 10 अंकों के साथ पांचवे पोजिशन पर मौजूद है. वहीं अगर हम बात करें पंजाब किंग्स की तो उन्होंने शुरुआती मैचों में तो लगातार जीत दर्ज की, लेकिन अब वह संघर्ष करते नजर आ रहे हैं.

पंजाब किंग्स ने भी अब तक 11 मैच खेला है जिसमें उनके 10 ही अंक है. चूंकि उनका रन रेट धीमा है इसलिए वह सातवें नम्बर पर हैं.

ALSO READ: MS Dhoni और विराट कोहली ने खत्म कर दिया इन 4 खिलाड़ियों का करियर, शानदार प्रदर्शन के बाद भी नहीं मिला पर्याप्त मौका