एशिया कप स्क्वाड में अचानक हुई ऋषभ पंत की एंट्री! ख़ुशी गदगद हो गयी भारतीय टीम, 8 महीने क्रिकेट से दूर के बाद हुई वापसी

एशिया कप का आयोजन श्रीलंका और पाकिस्तान में होना है। हालांकि भारतीय टीम अपने मुकाबला श्रीलंका की जमीन पर खलेगी। लेकिन एशिया कप से पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें ऋषभ पंत भारतीय खिलाड़ियों के साथ दिखाई दे रहे हैं। भारतीय खिलाड़ियों की श्रीलंका रवाना होने से पहले ऋषभ पंत उनसे मिलने पहुंचे हैं। वही ऋषभ पंत को खिलाड़ियों के साथ देखकर फैंस भी काफी ज्यादा खुश हैं और इस पर अपने-अपने रिएक्शंस दे रहे हैं।

खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे ऋषभ पंत

ऋषभ पंत इन थे जो बेंगलुरु में स्थित एनसीए में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं और इसी के साथ वह एशिया कप में भाग ले रही टीम इंडिया के खिलाड़ियों से भी मिलने पहुंचे हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रही है।

बीसीसीआई ने शेयर किया पोस्ट

बता दें की पंत से जुड़ा यह पोस्ट को बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। पंत घुटने पर लगे बैंडेज के साथ मैदान पर पहुंचे और उसे देखते ही अभ्यास कर रहे स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव खुशी से झूम उठे। उन्होंने पंत को आते ही गले लगाया। जिसके बाद पंत भी शार्दुल ठाकुर के साथ बैठे हुए नजर आए। हालांकि हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी पंत के साथ खूब समय बिताया और वह अपने साथी खिलाड़ियों से मिलकर काफी ज्यादा खुश भी दिखाई दिए।

8 महीने से क्रिकेट से दूर

ऋषभ पंत लगभग 8 महीने से क्रिकेट की दुनिया से दूर है 30 सितंबर 2022 को वह दिल्ली से उत्तराखंड में अपने होम टाउन परिवार से मिलने और नया साल मनाने के लिए जा रहे थे। लगभग सुबह 5:00 बजे उनकी कर का भयानक एक्सीडेंट हुआ और इस हादसे में वह बाल बाल बच गए लेकिन उनकी कर पूरी तरीके से जल गई। उन्हें गंभीर चोटे आई थी उनका इलाज भी देहरादून और मुंबई में हुआ 3 से 4 महीने से वह एनसी में है और अपनी वापसी पर काम कर रहे हैं।

ALSO READ:Asia Cup से पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका! Litton Das पूरे टूर्नामेंट से बाहर, इस खिलाड़ी को मिला मौका

Exit mobile version