IND vs NZ: दूसरे टेस्ट में बड़ी खुशखबरी, 6 दोहरा शतक, 45 शतक ठोकने वाला भारत का दुश्मन खिलाड़ी हुआ पुणे टेस्ट से बाहर

IND vs NZ: भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच 3 टेस्ट मैच सीरीज की पहला टेस्ट मैच बेंगलुरु में भारत हार गया. इस टेस्ट में भारतीय टीम का सबसे बुरा हस्र तब हुआ जब पूरी टीम 46 रन पर ऑलआउट हुई. अब पुणे टेस्ट में रोहित की कप्तानी वाली टीम पहले हार का बदला लेने उतरेगी. या दूसरा टेस्ट मैच (IND vs NZ) भारत के लिए करो या मरो की स्थिति है.WTC फाइनल का रास्ता तय करने के लिए पुणे टेस्ट भारत को हर हाल में जीतेगी. अब भारतीय टीम के लिए खुशखबरी आई है. न्यूजीलैंड के सबसे घातक बल्लेबाज अगले टेस्ट मैच से बाहर हो गया है.

IND vs NZ: दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ न्यूजीलैंड का सबसे घातक बल्लेबाज

भारत अपने अगले टेस्ट मैच के लिए पुणे के मैदान में पहुंच चुकी है. उससे पहले न्यूजीलैंड (IND vs NZ) को एक बड़ा झटका लगा है वही भरतीय टीम के लिए खुशखबरी है. कीवी टीम का सबसे घातक बल्लेबाज 6 दोहरा शतक और 45 शतक ठोकने वाले केन विलियमसन अगले टेस्ट टेस्ट मैच से बाहर हो गए है.

बता दें, केन विलियमसन श्रीलंका दौरे पर ग्रोइन में दिक्कत से जूझ रहे थे. अब वह दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए है. कमर में खिंचाव के कारण उनका रिहैबिलिटेशन जारी रहेगा.  बता दें इससे वह पहले मैच में भी टीम का हिस्सा नहीं थे. न्यूजीलैंड के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है वह टेस्ट में अकेले 32 शतक ठोक चुके है. जो भारत को कड़ी टक्कर भी देते है.

न्यूजीलैंड के कोच ने दिया बड़ा बयान, भारत को मिली खुशखबरी

न्यूजीलैंड के कोच ने कहा अभी वह पूरी तरह से फिट नहीं है. उनको उमेद है आने वाले दिनों में उनका सुधार देखने को मिल सकता है. और वह तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम से जुड़ सकते है. केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में भी कीवी टीम ने भारतीय टीम को 36 साल बाद भारत की धरती पर हराया. बता दें न्यूजीलैंड ने अभी तक केवल 3 टेस्ट मैच ही जीते है. हलांकि केन के टीम से जुड़ने पर और भी मजबूत अनुभवी हो जायेगी.

ALSO READ:4 4 4 4 4 4 4 6…..रणजी ट्रॉफी में चेतेश्वर पुजारा ने मचाया धमाल, 25 गेंदों में जड़े 106 रन, 234 रन बना पेश की ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए दावेदारी