IND vs PAK: अभिषेक-तिलक ओपनर, आयुष बडोनी-राहुल चाहर को मौका, पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की प्लेइंग XI फाइनल
IND vs PAK: अभिषेक-तिलक ओपनर, आयुष बडोनी-राहुल चाहर को मौका, पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की प्लेइंग XI फाइनल

IND vs PAK: इमर्जिंग एशिया कप 2024 का आयोजन ओमान में किया जा रहा है. इस टूर्नामेंट में भारत की ‘ए’ टीम हिस्सा ले रही है. इस टूर्नामेंट भारत, पाकिस्तान समेत  8 टीमें भाग ले रही हैं. 4-4 टीम के ग्रुप में बांटा गया है. जिसमे ग्रुप ए में अफगानिस्तान ए, बांग्लादेश ए, हांगकांग ए और श्रीलंका ए है वही दूसरे ग्रुप में पाकिस्तान (ए टीम) , भारत ए, ओमान और यूएई टीम शामिल है. भारत का पहला मुकाबला 19 अक्टूबर को पाकिस्तान (IND vs PAK) से होगा. भारत के कप्तान तिलक वर्मा है. वही पाकिस्तान के कप्तान  मोहम्मद हारिस है जो मुख्य टीम में खेल चुके है . आइये जानते है पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन

IND vs PAK मैच में अभिषेक-तिलक कर सकते है ओपनिंग

पाकिस्तान के खिलाफ (IND vs PAK) पहले मैच में भारतीय टीम के लिए तिलक वर्मा और अभिषेक शर्मा ओपनिंग कर सकते है. तिलक वर्मा आईपीएल में अपना पहचान बना चुके है वह भारतीय टीम के लिए डेब्यू भी कर चुके है उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टी20 में मिला था हालाँकि उन्हें प्लेइंग में मौका नहीं मिला . वही भारतीय टीम के दूसरे ओपनर अभिषेक शर्मा होंगे जिनको बांग्लादेश के खिलाफ टीम में ओपनिंग किये थे. अब वह पाकिस्तान के खिलाफ ओपन कर सकते है.

टीम इंडिया के लिए दूसरे नंबर पर प्रभसिमरन सिंह उतर सकते है वह भारतीय टीम के लिए विकेटककीपिंग कर सकते है. आईपीएल में पंजाब किंग्स के तरफ तेज तरार शतक भी ठोक चुके है.

आयुष बडोनी-राहुल चाहर को मौका, ऐसी होगी पाकिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी

आईपीएल में अपने बल्ले से लखनऊ के लिए कोहराम मचा चुके आयुष बडोनी नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए उतर सकते है. वही भारतीय टीम के गेंदबाजी में स्पिनर में राहुल चाहर जो भारतीय टीम के लिए खेल चुके है और साईं किशोर को भी मौका मिल सकता है. वैभव अरोड़ा जो पिछले आईपीएल में केकेआर के लिए जबरदस्त गेंदबाजी किये थे उनको भी IND vs PAK प्लेइंग XI में मौका दिया जा सकता है.

पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

तिलक वर्मा (कप्तान), अभिषेक शर्मा, आयुष बडोनी, निशांत सिंधु, रमनदीप सिंह, अनुज रावत, प्रभसिमरन सिंह, नेहल वढेरा, अंशुल कंबोज, रितिक शौकीन, आकिब खान, वैभव अरोड़ा, रसिख सलाम, साई किशोर, राहुल चाहर.

ALSO READ:WTC Points Table: पाकिस्तान की जीत ने बिगाड़ा समीकरण, वेस्टइंडीज समेत ये टीमें हुईं बाहर, अब इन 2 टीमों के बीच WTC फाइनल खेला जाना तय!