IND vs BAN: सूर्यकुमार यादव ने सीरीज जीतते साधा निशाना, कहा- गंभीर सर ने कहा 49 हो या 99 रिकॉर्ड के लिए नहीं खेलना
IND vs BAN: सूर्यकुमार यादव ने सीरीज जीतते साधा निशाना, कहा- गंभीर सर ने कहा 49 हो या 99 रिकॉर्ड के लिए नहीं खेलना

भारत बनाम बनाग्लादेश के बीच तीसरे टी20 में भारत को 133 रन से बम्पर जीत मिली. भारतीय टीम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का चुनाव किया. सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 297 रन अक रिकॉर्ड लक्ष्य बांलादेश के सामने रखा. सूर्यकुमार यादव ने 35 गेंद में 75 रन की पारी खेली.

वही संजू सैमसन ने महज 40 गेंद में शतक ठोक दिया. उन्होंने अपना पहला इंटरनेशनल टी20 शतक ठोका. जवाब में बांग्लादेश की टीम महज 164 रन बना सकी. जीत के बाद कप्तान ने बांग्लादेश के क्लीन स्वीप करने के बारे में बात की, बाद में मैच में बम्पर जीत के पोस्ट मैच सूर्या ने अपना बयान दिया है.

सूर्यकुमार यादव ने कहा-निस्वार्थ टीम बनना चाहते

सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारतीय टीम ऐतिहासिक प्रदर्शन कर रही है . बांग्लादेश को 3-0 से हराने के बाद सूर्यकुमार यादव ने कहा कि,

“हमने एक टीम के रूप में बहुत कुछ हासिल किया है. मैं अपनी टीम में निस्वार्थ क्रिकेटर रखना चाहता हूं. ‘ हम एक निस्वार्थ टीम बनना चाहते हैं. जैसा कि हार्दिक ने कहा, हम मैदान पर, मैदान के बाहर एक-दूसरे के प्रदर्शन का आनंद लेना चाहते हैं, जितना संभव हो उतना समय बिताना चाहते हैं और मैदान पर वह सौहार्द कायम है और हम कुछ मौज-मस्ती कर रहे है.”

“टीम को लेकर बातचीत ऐसी ही रही है, गौती भाई ने सीरीज की शुरुआत में भी यही कहा था और जब हम श्रीलंका गए थे, तब भी टीम से बड़ा कोई नहीं था. यदि आप 99 या 49 या कुछ भी पर हैं, अगर आपको लगता है कि आपको टीम के लिए गेंद को पार्क के बाहर मारना है, तो आपको इसे मारना होगा और संजू ने भी यही किया और मैं उसके लिए वास्तव में खुश हूं। हमें बहुत लचीला होना होगा. हर किसी को योगदान देना होगा। जिस तरह से उन्होंने इस श्रृंखला में दिखाया, वह सराहनीय था। (सुधार करने वाले क्षेत्र) बस अच्छी आदतें बनाए रखें, उसे मैदान पर भी जारी रखें और वैसे ही बने रहें.”

ALSO READ:Emerging Teams Asia Cup 2024: तिलक कप्तान, अभिषेक ओपनर, MI के खिलाड़ियों की भरमार, इमर्जिंग एशिया कप 2024 के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया का हुआ ऐलान