IND vs BAN: मयंक यादव-नितीश रेड्डी बाहर, बांग्लादेश के खिलाफ बदल गयी भारतीय टीम, सूर्या ने इन 4 खिलाड़ी को किया बाहर

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच 3 टी20 मैच की सीरीज में पहला मैच टी20 में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 8 ओवर रहते ही जीत हासिल कर ली वो भी तब जब पूरी टीम युवा खिलाड़ी से भरी हुई थी. फैंस तो इसे आईपीएल की टीम भी कह रहे थे. टी20 विश्वकप में अभी काफी समय है ऐसे में भारतीय टीम के कोच सभी खिलाड़ी को अजमाना चाहेंगे. पहले मैच में भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे बाहर हो गए. उनकी जगह तिलक वर्मा को टीम में लाया गया. लेकिन उनको मौका नहीं मिला. अब दूसरे टी20 मुकाबला में टीम इंडिया में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा.

मयंक यादव-नितीश रेड्डी की होगी छुट्टी

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में गौतम गंभीर बड़े बदलाव करेंगे. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में यह मुकाबला खेला जायेगा. इस मैच में कप्तान सूर्या कुछ बदलाव कर सकते है जिसमे एक नाम है मयंक यादव का. बता दें  2 नामो के बीच डेब्यू का चर्चा था जिसमे एक नाम है मयंक और एक हर्षित राणा. हालाँकि मयंक को मौका दिया गया है. उनको पहले मैच में ही चुनते ही डेब्यू करा दिया गया. वही हर्षित राणा का चयन के बावजूद भी उनका अभी तक मौका नहीं दिया गया है. उनकी गेंदबाजी का जादू पहले भी चल चुका है वह विकेट टेकर गेंदबाज है.

नितीश रेड्डी को इस मुकाबले बाहर किया जा सकता है. उन्होंने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में कुछ ख़ास नहीं दिखा सके बल्कि वरुण की गेंद पर एक आसान सा कैच भी छोड़ दिए.

इन 4 खिलाड़ी की होगी छुट्टी, इन्हें मिलेगा मौका

दूसरे टी20 मुकाबले शिवम दुबे के रिप्लेसमेंट में आये तिलक वर्मा को मौका दिया जाएगा. जो 4 खिलाड़ी बाहर होंगे उनमे मयंक यादव, नितीश कुमार रेड्डी, रवि बिश्नोई को बाहर किया  जा सकता है. वही जितेश शर्मा को बतौर विकेटकीपर नहीं लेकिन वह फिनिशर के तौर पर टीम इंडिया में हिस्सा ले सकते है.

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 में भारतीय टीम

संजू सैमसन, अभिषेक शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, रियान पराग, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, हार्दिक पांड्या, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा, अर्शदीप सिंह

ALSO READ:बुरी खबर: शिवम दुबे के बाद अब 24 साल का ये भारतीय खिलाड़ी हुआ चोटिल, अगले 2 महीने तक वापसी मुश्किल!