Hashmatullah Shahidi All time world 11
हश्मतुल्लाह शाहिदी ने चुनी ऑल टाइम ODI वर्ल्ड-11, पाकिस्तान के 4, भारत के 3, श्रीलंका के 2 और अफगानिस्तान के सिर्फ 1 खिलाड़ी को जगह

अफगानिस्तान के कप्तान हश्मतुल्लाह शाहिदी (Hashmatullah Shahidi) ने अपनी ऑल टाइम ODI वर्ल्ड-11 का चुनाव किया है. इस दौरान उन्होंने कई दिग्गज खिलाड़ियों को अपनी टीम में जगह दी है, लेकिन अफगानिस्तानी कप्तान ने इस लिस्ट से भारत के दिग्गज कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को जगह नही दी है.

अफगानिस्तानी कप्तान हश्मतुल्लाह शाहिदी ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की जगह पाकिस्तान के राशिद लतीफ (Rashid Latif) को सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज चुना है. हालांकि इस दौरान इंटरव्यू लेने वाले ने महेंद्र सिंह धोनी के नाम का जिक्र भी किया, लेकिन हश्मतुल्लाह शाहिदी ने राशिद लतीफ को ही सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर माना और उन्हें अपनी ऑल टाइम ODI वर्ल्ड-11 में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज जगह दी.

ओपनिंग और मिडिल ऑर्डर में Hashmatullah Shahidi ने इन खिलाड़ियों को दी जगह

अफगानिस्तान के कप्तान हश्मतुल्लाह शाहिदी (Hashmatullah Shahidi) ने अपनी टीम में बतौर ओपनर दुनिया के 2 सबसे घातक ओपनर को जगह दी है. हश्मतुल्लाह शाहिदी ने बतौर ओपनर पाकिस्तान के सईद अनवर और भारत के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा को बतौर ओपनर बल्लेबाज टीम में जगह दी है.

वहीं उन्होंने नंबर 3 पर भारत के रन मशीन और चेज मास्टर विराट कोहली को जगह दी है और नंबर 4 पर श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी कुमार संगकारा को जगह दी है.

हश्मतुल्लाह शाहिदी ने नंबर 5 पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक और नंबर 6 पर श्रीलंकाई दिग्गज महेला जयवर्धने को उन्होंने अपनी ऑल टाइम ODI वर्ल्ड-11 में जगह दी है. इसके साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के राशिद लतीफ को नंबर 7 पर बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज अपनी टीम में शामिल किया है.

Hashmatullah Shahidi की टीम में इन गेंदबाजों को मिली जगह

अफगानिस्तान के कप्तान हश्मतुल्लाह शाहिदी ने अपनी टीम में बतौर आलराउंडर और नंबर 8 पर अपने हमवतन खिलाड़ी राशिद खान को जगह दी है. इसके साथ ही उन्होंने इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ियों में शामिल एंड्रयू फ्लिंटॉफ को भी बतौर ऑलराउंडर अपनी टीम में शामिल किया है.

हश्मतुल्लाह शाहिदी ने बतौर तेज गेंदबाज अपनी टीम में पाकिस्तान के वकार युनिस को अपनी टीम में शामिल किया है. इसके साथ ही उन्होंने भारत के तेज गेंदबाज और मौजूदा समय में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को अपनी टीम में शामिल किया है.

Hashmatullah Shahidi ने इन 11 खिलाड़ियों को दी अपनी ऑल टाइम ODI वर्ल्ड-11 में जगह

सईद अनवर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, कुमार संगकारा, महेला जयवर्धने, इंजमाम उल हक, राशिद लतीफ, राशिद खान, एंड्रयू फ्लिंटॉफ, वकार युनिस, जसप्रीत बुमराह.

ALSO READ: IND vs BAN: संजू-अभिषेक ओपनर, मयंक यादव का डेब्यू, पहले टी20 के लिए फाइनल हुई प्लेइंग XI, 3 साल बाद इस खिलाड़ी को मौका