IND vs BAN: दूसरे टेस्ट में आई बुरी खबर, होटल से स्टेडियम नहीं आई टीम इंडिया, तीसरे दिन भारत को बड़ा नुकसान, रोहित से हुई 2 बड़ी गलती

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच का आगाज कानपुर मैदान में हुई. पहले दिन से ही बारिश ने मजा किरकिरा किया और केवल 35 ओवर का खेल हो सका. दूसरे दिन भी भारतीय टीम मैदान पर आई फिर वापस लौट गयी.अब तीसरे दिन मैच के शुरू होने का इंतजार किये जा रहा था. दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 35 ओवर में 107 रन बना सकी वही 3 विकेट गंवाए. अब इस मैच से एक बुरी खबर सामने आ रही है. जिसमे भारत को बड़ा नुकसान होने वाला है.

तीसरे दिन का खेल नहीं हुआ शुरू, भारत को नुकसान

तीसरे दिन भी कानपुर मैदान में बादल छाये रहे हलानी बारिश नहीं हुई फिर भी  पिच गिला होने की वजह से मैच शुरू नहीं हो सका, फैंस के लिए बारी बरी से बुरी खबर आती रही . एक बार 10 बजे फिर 12 फिर 2 बजे के लिए पिच का मुयाना किया जा रहा लेकिन मैच शुरू होने के आसार नहीं दिखे. टीमें होटल से स्टेडियम के लिए निकली भी नहीं.

भारत अपने घर में बांग्लादेश के खिलाफ यह टेस्ट सीरीज जीत कर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के अपनी दांवेदारी मजबूत कर सकती थी. लेकिन अब भारत को बड़ा नुकसान होता हुआ दिखायी दे रहा. अगर यह मैच ड्रा होता या रद्द होता है तो इसमें भारत का नुकसान ही होगा.

रोहित से हुई 2 बड़ी गलती

टॉस जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने सबको चौकाया . जब उन्होंने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. कानपुर के मैदान में कई सालो बाद कोई कप्तान ये फैसला लिया. जिस पिच पर स्पिन को मदद मिलती है वह नमी देखकर कप्तान ने फैसला बदला दिया. पहले दिन ही रोहित को मजबूरन 8 ओवर के बाद ही अश्विन को उतारना पड़ा.

दूसरी गलती रोहित से प्लेइंग XI को लेकर हुई. चेन्नई टेस्ट की सेम टीम उन्होंने कानपुर में भी खिला दी. अगर मैच शुरू होता है तो भारत को जल्दी जल्दी विकेट लेनी होगी. रोहित ने कानपुर के होम ग्राउंड के खिलाड़ी कुलदीप को मौका भी नहीं दिया.

ALSO READ:IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ टी20 के लिए BCCI ने 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, मयंक यादव, जितेश, हर्षित की चमकी किस्मत