कानपुर टेस्ट

भारत बनाम बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट में टीम का ऐलान के बाद दूसरे टेस्ट में में भारतीय टीम में बदलाव होना था लेकिन BCCI ने बिना बदलाव के दूसरे मैच में भी सेम टीम रखी. जिसके बाद कई खिलाड़ी टेस्ट डेब्यू का राह देख रहे थे लेकिन उनके सपने पर पानी फिर गया. वही भारत का एक खिलाड़ी जो भारतीय टेस्ट टीम और टी20 का हिस्सा है. उसने लम्बे समय से रेड बॉल में डेब्यू नहीं किया है. अब उसने अपने चयन ना होने पर बड़ा बयान दिया है. खिलाड़ी ने दावा किया मै अब दिखाऊंगा टैलेंट.

ये गेंदबाज ने निकाली भड़ास दिया ये बयान

भारतीय टीम के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है वह कोई और नहीं युजवेंद्र चहल है. चहल हाल ही में इंग्लैंड के काउंटी क्रिकेट में जमकर कहर बरपाया है. इन दिनों ये लेग स्पिनर गेंदबाज टीम इंडिया से लम्बे समय से बाहर चल रहे है. वह टी20 विश्वकप 2024 में हिस्सा तो थे लेकिन टूर्नामेंट में उनको एक भी मैच में मौका नहीं दिया गया. वही इसके बाद श्रीलंका और जिम्बाब्वे दौरे पर भी टीम में जगह नहीं दिया गया. जिसके बाद उनका दर्द छलका है.

चहल ने किया बड़ा दावा, 8 साल से टेस्ट में करना चाहत है डेब्यू

युजवेंद्र चहल 2016 में अपना वाइट बॉल गेम में डेब्यू किये थे. तब से और अब तक उन्होंने रेड बॉल डेब्यू नहीं किया है. वह इस समय काउंटी क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद दावा ठोका कि वह 2025 में भारत के इंग्लैंड दौरे पर दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं.

उन्होंने मीडिया से बातचीत में चहल ने काउंटी क्रिकेट से मिलने वाले अनुभव को साझा करते हुए कहा, “काउंटी भी काफी कठिन क्रिकेट है. इसमें मुझे बेहतरीन स्तर का क्रिकेट खेलने और अपने कौशल को दिखाने का मौका मिला. अब अगले साल भारत के इंग्लैंड दौरे पर मैं दिखाना चाहूंगा कि मैं कितना अच्छा कर सकता हूं.”

आगे उन्होंने कहा कि, “सबसे पहले मैं ब्रिंडन सर का बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझे काउंटी क्रिकेट में खेलने की अनुमति दी और फिर राजस्थान रॉयल्स के कोचों ने मुझे कृष पटेल से मिलवाया, जो एक उच्च शिक्षित 18 वर्षीय क्रिकेटर हैं और जिनके बारे में माना जाता है कि उनका खेल में बहुत उज्ज्वल भविष्य है.” बता दें, चहल ने काउंटी मैच में खेलने उतरे और पहले मैच में ही रेड बॉल से पांच विकेट हॉल लिया.

ALSO READ:IPL 2025 से पहले मुंबई इंडियंस में दरार, रोहित शर्मा समेत इन 3 दिग्गज खिलाड़ियों ने किया टीम का साथ छोड़ने का फैसला!